robot drabed red saree walking around showroom video goes viral on social media

14

शोरूम के अंदर साड़ी पहन रोबोट घूम-घूमकर हाथ साफ करने के लिए दे रहा है सैनिटाइजर... देखें Video

एक रोबोट (Robot) का वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. इस रोबोट के बारे में जितनी भी बात करें कम है. यह रोबोट देखने में एक महिला की तरह है. और खूबसूरत रेड कलर की साड़ी पहने हुए है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुधा रमन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक रोबोट, जिसने एक डार्क रेड कलर की साड़ी पहनी हुई है और वह तमिलनाडु के एक साड़ी के शोरूम में घूमते हुए ग्राहकों को सैनिटाइजर दे रहा है. 

यह भी पढ़ें

इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुधा रमन और व्यवसायी हर्ष गोयनका द्वारा इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दूसरी बार शेयर किया गया है, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से रोबोट घूम-घूमकर शोरूम में खड़े लोगों को सैनिटाइजर दे रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुधा रामेन ने कैप्शन में लिखा, तमिलनाडु के कपड़ा शोरूम में टेक्नोलॉजी का सही उपयोग किया गया है.  साड़ी पहने एक रोबोट शोरूम में ग्राहकों को हाथ साफ करने के लिए सैनिटाइजर देती है. 

इस 44 सेकेंट के वीडियो को अब तक 34 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो पर कई हजार कमेंट भी आ चुके हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को आरपीजी एंटरप्राइजेज के अध्यक्ष हर्ष गोयनका ने भी शेयर करते हुए इस नई तकनीक की काफी तारीफ किया. गोयनका ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, रोबोट ने न केवल सैनिटाइज़र को दिया, बल्कि साड़ी शोरूम के लिए एक मॉडल के रूप में भी काम किया.

हर्ष गोयनका के शेयर किये गए वीडियो को अब तक 25 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो पर लोग कमेंट भी करते हुए नजर आ रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया यह बेहद शानदार है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here