Rhea Chakraborty Remember Sushant Singh Rajput After Ankita Lokhande Says 30 Days Of Losing You – अंकिता लोखंडे के बाद रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, बोलीं

21
अंकिता लोखंडे के बाद रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, बोलीं- आपको खोने के 30 दिन लेकिन...

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को किया याद

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर बयां किया सुशांत को खोने का दर्द
  • एक्ट्रेस ने कहा कि अभी भी संघर्ष कर रही हूं
  • रिया चक्रवर्ती ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत के साथ फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीना बीत चुका है. उन्होंने अपने काम और अपने अंदाज से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है. वहीं, हाल ही में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए चीजें बयां की हैं. रिया चक्रवर्ती ने अपनी पोस्ट में लिखा कि अभी भी अपनी भावनाओं का सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं. अपनी पोस्ट में रिया ने सुशांत को याद करते हुए लिखा कि आप ही वो हैं, जिन्होंने मुझे प्यार में विश्वास करना सिखाया. रिया चक्रवर्ती की इस पोस्ट को लेकर बॉलीवुड कलाकार और फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ अपनी फोटो साझा करते हुए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने लिखा, “अभी भी अपनी भावनाओं का सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं. मेरे दिल में एक अपूर्णीय सुन्नता है. आप ही वही हो, जिसने मुझे प्यार में विश्वास करना सिखाया. आपने मुझे सिखाया कि एक सरल गणितीय समीकरण कैसे जीवन के अर्थ को समझा सकता है. मुझे पता है कि आप अभी बहुत शांतिपूर्ण जगह पर हो. चांद, तारे और पूरी आकाश गंगा ने सबसे बड़े भौतिक विज्ञानी का पूरी खुली बाहों से स्वागत किया होगा. सहानुभूति और खुशी से भरा, आप एक शूटिंग स्टार को हल्का कर सकते हो, अब आप एक हो. मैं आपका इंतजार करुंगी मेरे शूटिंग स्टार और आपको मेरे पास वापस लाने की इच्छा करूंगी.”

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद करते हुए आगे लिखा, “आप वह सब थे, जो एक सुंदर व्यक्ति हो सकता है. एक आश्चर्य, जिसे दुनिया ने देखा होगा. मेरे शब्द हमारे प्यार को व्यक्त करने में असमर्थ हैं और मुझे लगता है कि आप वास्तव में इसका मतलब समझते हैं, जब आपने कहा था कि यह हम दोनों से परे है. आपने हर चीज को खुले दिल प्यार किया और अब आपने मुझे दिखाया है कि हमारा प्यार कम होने वाला नहीं है. आपको खोने के 30 दिन लेकिन आपको प्यार करने का एक जीवनकाल.”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here