Raveena Tandon With Full Makeup Mopping The Balcony Before Inteview Video Viral On Internet – रवीना टंडन पूरा मेकअप करके घर की बालकनी में पोछा लगाती आईं नजर, बोलीं- इंटरव्यू से ठीक पहले

7
रवीना टंडन पूरा मेकअप करके घर की बालकनी में पोछा लगाती आईं नजर, बोलीं- इंटरव्यू से ठीक पहले- देखें Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) घर में पोछा लगाती आईं नजर

खास बातें

  • रवीना टंडन का वीडियो हुआ वायरल
  • घर की बालकनी में पोछा लगाती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, इस वीडियो में मस्त-मस्त गर्ल अपने घर की बालकनी की साफ-सफाई करती नजर आ रही हैं. हालांकि, वीडियो में गौर करने वाली बात यह की एक्ट्रेस पूरे मेकअप के साथ बालकनी को पोछे से साफ कर रही हैं. वीडियो को रवीना (Raveena Tandon Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने यह भी बताया कि वह इंटरव्यू देने से ठीक पहले मेकअप करके बालकनी की साफ-सफाई कर रही हैं. रवीना का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “इंटरव्यू देने से कुछ देर पहले मैं यही कर रही थी, और मुझे यह बहुत पसंद है. अपने घर की सफाई करना कोई बड़ी बात नहीं है! सब करते हैं, लेकिन फनी बात ये है फुल मेकअप करके! आज कल रियालिटी यह है कि शूट के पहले हम सब अपना घर का काम खत्म करके, पूरा मेकअप करके, फिर अपनी शूट में बैठते हैं. यही आजकल सच्चाई है और फिर कैमरे के लिए ग्लैमर दिखाते हैं.”

वीडियो में रवीना टंडन (Raveena Tandon Instagram) आगे कह रही हैं, “यहां मैं शूट से कुछ देर पहले सफाई कर रही थी और फिर कैमरे पर ग्लैमर दिखा रही हूं.” एक्ट्रेस रवीना टंडन का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘केजीएफ पार्ट 2’ में यश के साथ अहम भूमिका में नजर आ सकती हैं. इस फिल्म में रवीना टंडन एक राजनेता की भूमिका में दिखाई दे सकती हैं. केजीएफ के जरिए रवीना टंडन एक्टिंग की दुनिया में अपनी वापसी करती हुई नजर आएंगी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here