Raveena Tandon Shares Of Tigers From Her Personal Collection On Global Tiger Day

10
रवीना टंडन ने शेयर किया बाघों की फोटो और वीडियो का पर्सनल कलेक्शन, आप भी कहेंगे WOW

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने शेयर की बाघों की फोटो

खास बातें

  • रवीना टंडन ने शेयर की बाघों की फोटो
  • ग्लोबल टाइगर डे पर शेयर की तस्वीरें
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने हाल ही में कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं. यूं तो एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो से इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. लेकिन इस बार रवीना ने अपनी नहीं बल्कि बाघ की कई सारी तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ साझा किए हैं. दरअसल, रवीना टंडन (Raveena Tandon Instagram) का यह पर्सनल कलेक्शन है. ‘ग्लोबल टाइगर डे’ पर शेयर की गईं इन तस्वीरों को शेयर हुए रवीना टंडन ने कैप्शन में लिखा, “ग्लोबल टाइगर डे (Global Tiger Day) को सेलिब्रेट करने के लिए मेरे पर्सनल कलेक्शन से कुछ तस्वीरें.”

यह भी पढ़ें


रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने आगे लिखा, “टाइगर संरक्षण में भारत दुनिया में 70% बाघों के साथ पहले स्थान पर है. उन सभी के लिए धन्यवाद जो इस शानदार प्रजाति को बचाए रखने के लिए रात-दिन पूरी लगन और मेहनत के साथ अपना खून और पसीना बहाते हैं.” रवीना टंडन ने यह तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि ये फोटो उन्होंने काबिनी, कार्बेट और ताडोबा नेशनल पार्क में खींची हैं. रवीना टंडन के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 


एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon Photos) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘केजीएफ पार्ट 2’ में यश के साथ अहम भूमिका में नजर आ सकती हैं. इस फिल्म में रवीना टंडन एक राजनेता की भूमिका में दिखाई दे सकती हैं. केजीएफ के जरिए रवीना टंडन एक्टिंग की दुनिया में अपनी वापसी करती हुई नजर आएंगी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here