Rat Childrens Drowned in water Mother Entering Inside the Bill To Save Them See Viral Video – बारिश में डूब रहे थे चूहे के बच्चे, मां ने पानी से भरे बिल में घुसकर ऐसे बचाई जान

14

बारिश में डूब रहे थे चूहे के बच्चे, मां ने पानी से भरे बिल में घुसकर ऐसे बचाई जान - देखें Viral Video

पानी में डूबे चूहे के बच्चे, मां ने बिल के अंदर घुसकर ऐसे बचाई जान… देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक चुहिया (Rat) का दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे. भारी बारिश के चलते चूहे के बिल में पानी घुस गया था. अंदर चूहे के बच्चे डूब रहे थे. मां ने जैसे ही बच्चों को डूबता देखा तो वो तुरंत पानी के अंदर घुस गई और एक-एक करके अपने बच्चों की जान बचाई. ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर प्रवीण कासवान ने शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें

वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज बारिश हो रही है और सीढ़ियों के पास चूहे ने अपना बिल बनाया हुआ है. बारिश के पानी से बिल पूरी तरह से ढूब चुका था. चुहिया जानती थी कि बिल के उसके बच्चे हैं. उसने खुद की जान को जोखिम में डाल, बिल में डुबकी लगा दी और एक-एक कर अपने बच्चों को बाहर निकाला. 

प्रवीण कासवान ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘यह वीडियो आपका दिल छू लेगा. इस मां के रेस्क्यू ऑपरेशन को देखें.’

देखें Video:

प्रवीण कासवान ने इस वीडियो को 21 जुलाई को शेयर किया है, जिसके अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 18 हजार से ज्यादा लाइक्स और 5 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर यूजर्स को यह वीडियो काफी इमोशनल लगा. कुछ लोगों ने रिकॉर्डिंग करने वाले की भी आलोचना की. एक यूजर ने लिखा, ‘मां के परिश्रम को सलाम, लेकिन रिकॉर्डिंग करने वाले पर काफी गुस्सा आ रहा है. वो चुहिया की मदद कर सकता था.’ लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं….



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here