Ranveer Singh Beats Selena Gomez In Publicity Record Of 1 Billion Views

31

सुशांत सिंह राजपूत ने जब इस वजह से दौड़कर लगा लिया था करण जौहर को गले, 12 लाख बार देखा गया Video

 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब सर पॉल मॅक्कार्टनी, मैडोना, टेलर स्विफ्ट और एरियाना ग्रांडे जैसे ग्लोबल पावर आइकन्स की चुनिंदा सूची में सूची में शामिल हो गए, जिनके प्रोफाइल व्यूअर्स की संख्या 1 बिलियन से अधिक है. अपने बढ़ते सुपरस्टारडम की वजह से रणवीर ने दुनिया के कई बड़े दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया है. 

बॉलीवुड डायरेक्टर शेखर कपूर के ट्वीट ने मचाई सनसनी, बोले- ‘तो खत्म हो जाएगा स्टार सिस्टम…’

 सूत्र ने बताया, “कई वजहों से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के सोशल मीडिया फॉलोइंग में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है. लोगों को, खासतौर पर आज के यंगस्टर्स को उनमें अपनी छवि दिखाई देती है क्योंकि उन्होंने अपने शानदार एक्टिंग स्किल्स के जरिए उनके दिलों में जगह बनाई है. वह जिस तरह की फिल्में करते हैं, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि उनकी इक्विटी काफी स्ट्रांग है, साथ ही इलेक्ट्रिक फैशन सेंस की वजह से बड़ी संख्या में लोग उन्हें शोमैन मानते हैं. वह देश के सबसे कम उम्र के मेल सुपरस्टार हैं, और सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उनके 56 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. बॉलीवुड के सभी मेल एक्टर्स की बात की जाए, तो इंस्टाग्राम पर फॉलोइंग के लिहाज से वह टॉप 3 में शामिल हैं. दुनिया भर में उनके फैन क्लब्स में लगभग 4.5 मिलियन फैन्स शामिल हैं.”

शिल्पा शेट्टी ने जापान के क्योटो में ‘बाजीगर’ के सॉन्ग ‘ऐ मेरे हमसफर’ पर यूं की मस्ती, देखें Video

 सूत्र ने बताया, “रणवीर सिंह (Ranveer Singh के फॉलोअर्स अमेरिका, ब्रिटेन, स्कॉटलैंड, बांग्लादेश, म्यांमार, इंडोनेशिया, फ्रांस, जर्मनी, अफगानिस्तान, श्रीलंका, सिंगापुर, हांगकांग, मलेशिया, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, यूएई, कनाडा और जापान जैसे देशों के साथ-साथ कुछ अफ्रीकी देशों में भी मौजूद हैं. सही मायने में वह एक ग्लोबल फिनॉमिना बन चुके हैं और पिछले दो सालों में उन्होंने जो बड़े ब्लॉकबस्टर दिए हैं, उसने इस एक्टर को शानदार स्टार बना दिया है. लिहाजा, अगर उनके GIF को जबरदस्त व्यूज मिलते हैं तो इसमें कोई हैरानी नहीं होगी.”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here