Ranjeet Make Food For His Son Post Photo And Write Emotional Message Photo Viral On Internet – रंजीत ने बनाया बेटे के लिए खाना, बोले

31
रंजीत ने बनाया बेटे के लिए खाना, बोले- मां के हाथों से खिलाए हुए खाने में प्यार होता है लेकिन बाप के हाथों से...

एक्टर रंजीत (Ranjeet) ने बेटे के लिए बनाया खाना

खास बातें

  • रंजीत ने बेटे के लिए बनाया खाना
  • लिखा इमोशनल पोस्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रंजीत (Ranjeet) फिल्मों में अपने अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. उन्होंने कई फिल्मों में विलेन का किरदार बखूबी निभाया है. लेकिन इससे इतर एक्टर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. हाल ही में रंजीत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, एक्टर रंजीत (Ranjeet) ने अपने बेटे के लिए खाना बनाया है और वह उसे अपने हाथों से खिला रहे हैं. रंजीत ने अपने बेटे के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मां के हाथों से खिलाए हुए खाने में प्यार होता है.”

यह भी पढ़ें


रंजीत (Ranjeet) ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए आगे लिखा, “बाप के हाथों से खिलाए हुए खाने में ताकत होती है. चाहे खान रूखा-सूखा क्यों ही ना हो.” रंजीत (Ranjeet Photo) का यह प्यारा पोस्ट फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें, हाल ही में रंजीत का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह अपनी बेटी दिव्यांका बेदी के साथ जबरदस्त अंदाज में डांस करते नजर आए थे. वीडियो में रंजीत अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म शोले के गाने महबूबा पर बेटी के धमाकेदार डांस किया. उनके इस वीडियो ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

बता दें कि इन दिनों एक्टर रंजीत (Ranjeet) ने जुहू में फिटनेस स्टूडियो भी ज्वॉइन किया है, जहां उनकी बेटी उन्हें वर्कआउट सेशंस में मदद करती है. इसके अलावा एक्टर इन दिनों घर पर रहते हुए भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं. आखिरी बार रंजीत हाउसफुल 4 में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कृति सेनन, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, ऋतेश देशमुख और पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी. 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here