Ranbir Kapoor Lookalike Kashmiri Model Junaid Shah Dies Due To Cardiac Arrest

26
रणबीर कपूर के हमशक्ल जुनैद शाह का निधन, फोटो देख ऋषि कपूर भी हुए थे हैरान

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के हमशक्ल जुनैद शाह (Junaid Shah) का निधन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के हमशक्ल जुनैद शाह (Junaid Shah) का निधन हो गया. उनकी उम्र 28 साल थी. कश्मीरी पत्रकार यूसुफ जमील (Yusuf Jameel) ने इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी. जुनैद शाह का निधन कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुआ है. यूसुफ जमील ने ट्वीट में लिखा: “और रणबीर कपूर के तरह दिखने वाले कश्मीरी नौजवान और मेरे पुराने पड़ोसी निसार अहमद शाह के बेटे जुनैद शाह का गुरुवार की रात कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया.”

यह भी पढ़ें

जुनैद शाह (Junaid Shah) एक मॉडल थे और  रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की तरह दिखने की वजह से अपना इलाके में काफी पॉपुलर भी थे. यूसुफ जमील ने अपने एक और ट्वीट में लिखा: “हमारे पुराने पड़ोसी निसार अहमद शाह के बेटे जुनैद का रात को कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया. लोग कहते हैं कि वह बॉलिवुड ऐक्टर रणबीर कपूर के हमशक्ल थे. मैं कहता हूं कि वह अपने बीमार पिता, मां और पूरी कश्मीर के लिए बड़ी उम्मीद, शक्ति और मोक्ष की तरह थे.

यूसुफ जमील (Yusuf Jameel) ने जुनैद शाह (Junaid Shah) को लेकर यह भी बताया कि वह मॉडलिंग कर रहे थे. बताया जा रहा है कि अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल में दाखिला भी लिया था. बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के हमशक्ल जुनैद शाह की फोटो वायरल होने पर  के पिता ऋषि कपूर भी हैरान थे. उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट भी किया था.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here