Rajasthan Political Crisis Reaction By Businessman Actor Suhel Seth – राजस्थान के राजनैतिक संकट पर इस एक्टर ने कसा तंज, बोले

26
राजस्थान के राजनैतिक संकट पर इस एक्टर ने कसा तंज, बोले- कांग्रेस का हाथ भाजपा के साथ...

सुहेल सेठ का राजस्थान को लेकर यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली:

राजस्थान में राजनैतिक संकट (Rajasthan Political Crisis) खुलकर सामने आ चुका है. राजस्थान के उप-मुख्यमंत्री  सचिन पायलट और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के बीच सत्ता की जंग खुल्लम-खुल्ला चल रही है. सचिन पायलट के बागी तेवरों की वजह से राजस्थान सरकार पर संकट के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं. लेकिन राजस्थान के इस राजनैतिक घटनाक्रम को लेकर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. एक्टर और बिजनेसमैन सुहेल सेठ (Suhel Seth) ने भी इस राजनैतिक परिदृश्य को लेकर तंज कसा है.

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड डायरेक्टर का राजस्थान में सियासी घमासान पर निशाना, बोले- महामारी और आर्थिक संकट के बीच नेता…

इस एक्ट्रेस ने अपने सुपरस्टार ससुर के साथ मिलकर लगाया कढ़ी पत्ते का पौधा, Video हुआ वायरल

मशहूर बिजनेसमैन और एक्टर सुहेल सेठ (Suhel Seth) ने राजस्थान के सियासी घमासान पर (Rajasthan Government Crisis) तंज कसते हुए ट्वीट किया है, ‘कांग्रेस का हाथ भाजपा के साथ.’ इस तरह उन्होंने सचिन पायलट की बीजेपी से करीबियों को लेकर तीखा व्यंग्य कसा है तो इससे पहले मध्य प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिराने के बाद बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया की ओर भी इशारा किया है.  

इस एक्ट्रेस ने अपने सुपरस्टार ससुर के साथ मिलकर लगाया कढ़ी पत्ते का पौधा, Video हुआ वायरल

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी राजस्थान के राजनैतिक संकट पर अपना व्यू रखा था और उन्होंने कहा था, ‘महामारी का दौर है. गंभीर आर्थिक संकट है. सैन्य संकट भी सिर पर है. लेकिन नेता लोग तो खरीद-फरोख्त, सरकार गिराने, अव्यवस्था फैलाने में लगे हैं, किसी चीज पर ध्यान नहीं दे रहे हैं. क्या यह नेता है? क्या यह वाकई जनता की सेवा कर रहे हैं?’ इस तरह बॉलीवुड से राजस्थान को लेकर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here