Rajasthan Crises Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot Harsh Goenka took a pinch Shares Funny Video

20

राजस्थान की राजनीति में 'कुर्सी का चक्कर', हर्ष गोयंका ने मजेदार Video शेयर कर ली चुटकी

राजस्थान की राजनीति में ‘कुर्सी का चक्कर’, हर्ष गोयंका ने मजेदार Video शेयर कर ली चुटकी

राजस्थान में राजनीतिक (Rajasthan Politics) संकट का लगभग नाटकीय अंत हो गया है. राजस्थान में सरकार बचाने की जद्दोजहद से जूझ रही कांग्रेस (Congress) के लिए सोमवार को राहत भरा दिन लेकर आया. सचिन पायलट (Sachin Pilot) जो बागी हो गए थे और अपने समर्थक विधायकों के साथ अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के खिलाफ खड़े हो गए थे. लेकिन सोमवार को पार्टी आलाकमान से मुलाकात करने के बाद सचिन पायलट वापस नरम पड़ गए हैं. सचिन पायलट (Sachin Pilot) से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) से मुलाकात की, जिसके बाद कांग्रेस ने पायलट के साथ समझौते की पुष्ट‍ि की. राजस्थान की राजनीति (Rajasthan Politics) पर बिजनेसमैन हर्ष गोयंका (Harsh Goenka) ने मजेदार वीडियो (Viral Video) शेयर कर चुटकी ली.

यह भी पढ़ें

उन्होंने 10 अगस्त की रात को वीडियो शेयर किया, जहां दो लोग म्यूजिकल चेयर गेम खेल रहे हैं. कुछ ही सेकंड बाद दोनों के बीच कुर्सी पर बैठने की जंग शुरू हो जाती है. पहले लड़की कुर्सी पर बैठने की कोशिश करती है गिर जाती है. फिर लड़का भागता हुआ आता है और कुर्सी उठाकर भाग जाता है और फिर वो बैठने की कोशिश करता है. उसके बैठने के बाद गेम का अंद हो जाता है. 

हर्ष गोयंका ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘राजस्थान पॉलिटिक्स…’

देखें Video:

यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के अब तक 90 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 4 हजार से ज्यादा लाइक्स और 700 से ज्यादा रि-ट्वीट और कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों ने ऐसे मजेदार रिएक्शन्स दिए हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here