Raipur Man Serving Golgappas With Unique Jugaad IAS Officer Praises See Viral Video – कोरोनावायरस के दौर में पानी-पूरी वाला कुछ इस तरह खिला रहा गोलगप्पे, IAS बोला – ग़ज़ब का जुगाड़

13

कोरोनावायरस के दौर में पानी-पूरी वाला कुछ इस तरह खिला रहा गोलगप्पे, IAS बोला - ग़ज़ब का जुगाड़ - देखें Video

Viral Video: कोरोना के दौर में इस जुगाड़ से शख्स खिला रहा गोलगप्पे, IAS ने दिया ऐसा रिएक्शन

कोरोनावायरस (Coronavirus) के दौर में लोग स्ट्रीट फूड (Street Food) को काफी मिस कर रहे हैं, खास कर गोलगप्पे (Golgappe), जिसे भारत में खूब पसंद किया जाता है. छत्तीसगढ़ (Chattisgarh) के एक पानीपुरी वाले (Panipuri) ने इस दौर में पानीपुरी बेचने का गजब का जुगाड़ (Jugaad) किया है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. शख्स ने दुकान में ऑटोमैटिक पानीपुरी मशीन (Automatic Panipuri Machine) लगाई है. जिससे ग्राहक बिना किसी कॉन्टैक्ट के, आसानी से गोलगप्पों का लुफ्त उठा पाएंगे. आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण (IAS Officer Awanish Sharan) ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

वीडियो में देखा जा सकता है कि पानीपुरी वाला हाथ में ग्लव्स पहनकर ग्राहक को गोलगप्पे देता है और मशीन के जरिए पानी लेने को कहता है. ग्राहक बड़े ही आराम से गोलगप्पों में अपना मनपसंद पानी डालता है और मजे से खाता है. इस शानदार आइडिया से ग्राहक खुश हुआ और उसका नाम पूछा. उसने अपना नाम स्वामी बताया. 

आईएएस ऑफिसर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘तेलीबांधा रायपुर का ऑटोमैटिक पानीपुरी वाला. ग़ज़ब का जुगाड़’

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 15 सिंतबर को शेयर किया था, जिसके अब तक 20 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 400 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह जुगाड़ काफी पसंद आया.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here