Raat Akeli Hai Review Nawazuddin Siddiqui and Radhika Apte Netflix Movie

8
Raat Akeli Hai Review: एक मर्डर और कई सस्पेक्ट की कहानी है 'रात अकेली है'

Raat Akeli Hai Review: जानें कैसी है नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की फिल्म

खास बातें

  • नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है ‘रात अकेली है’
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं लीड रोल में
  • राधिका आप्टे भी हैं फिल्म में

नई दिल्ली:

Raat Akeli Hai Review: एक कत्ल और कई संदिग्ध. कुछ इस ढर्रे पर बुनी गई है नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) की फिल्म ‘रात अकेली है.’ नेटफ्लिक्स पर ‘रात अकेली है (Raat Akeli Hai)’ रिलीज हो गई है, और इसमें एक मर्डर मिस्ट्री बुनी गई है जो काफी मजेदार है, कत्ल की वजह काफी सनसनीखेज है और कातिल किसी न किसी तरह से एक दूसरे से जुड़े हुए हैं. इस कहानी में एक पुलिस इंस्पेक्टर है, जो अपने काम को लेकर गंभीर है. वह कातिल और कत्ल की वजह की जड़ तक पहुंचना चाहता है. 

यह भी पढ़ें

‘रात अकेली है (Raat Akeli Hai)’ की कहानी एक रसूखदार परिवार की है. जिसके मुखिया का कत्ल उसकी शादी की रात ही हो जाता है. इसके बाद पहुंचता है पुलिस इंस्पेक्टर जटिल यादल (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) और शुरू करता है जांच. इस शख्स की दुल्हन है राधिका आप्टे और कत्ल का शक उसी पर जाता है. लेकिन फिर एक के बाद एक कड़िया खुलती जाती हैं और मर्डर मिस्ट्री का सच सामने आता है. सच काफी चौंकाने वाला होता है, और कत्ल की कड़ियां कुछ इस तरह से एक दूसरे से जुड़ी होती हैं जो चौंकाने वाली होती है. लेकिन कहानी रेंगती हुई चलती है और यही बात तंग करती है. मर्डर मिस्ट्री में स्पीड मायने रखती है, और इस मोर्चे पर फिल्म चूक जाती है. 

‘रात अकेली है (Raat Akeli Hai)’ में नवाजद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे ने शानदार अंदाज में एक्टिंग की है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इला अरुण की नोक-झोंक बढ़िया है और इला अरुण की नवाजुद्दीन के साथ यह दूसरी फिल्म है. दोनों की ट्यूनिंग जमी है. इस तरह इस वीकेंड पर OTT पर जमकर मसाला आया है, उसमें यह मर्डर मिस्ट्री भी देखी जा सकती है, लेकिन धैर्य के साथ.

रेटिंगः 3 स्टार
डायरेक्टरः हनी त्रेहन
कलाकारः नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी, तिग्मांशु धूलिया और इला अरुण

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here