Priyanka Chopra Swag In Red Dress Actress Look Winning Heart On Internet

26
प्रियंका चोपड़ा ने रेड ड्रेस में मचाया धमाल, Video में दिखा जबरदस्त स्वैग

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का रेड ड्रेस में दिखा जबरदस्त स्वैग

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा के लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
  • रेड ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त स्वैग
  • प्रियंका चोपड़ा का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिल्मों के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा अपने स्टाइल को लेकर भी खूब जानी जाती हैं. इतना ही नहीं, उन्हें बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में भी गिना जाता है. इससे इतर प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं. वीडियो में प्रियंका चोपड़ा का स्वैग और उनका लुक देखने लायक है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को उनके फैनपेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो खूब वायरल भी हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का यह वीडियो भले ही पुराना हो, लेकिन वीडियो में एक्ट्रेस का स्टाइल तारीफ के काबिल है. ग्लैमरस अंदाज के साथ-साथ प्रियंका की स्माइल ने उनके लुक को और भी जबरदस्त बना दिया है. बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, साथ ही उन्होंने बताया कि इसी दिन निक जोनास ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पोस्ट में बताया कि जिस वक्त निक जोनास ने उन्हें प्रपोज किया था, वह स्पीचलेस हो गई थीं, लेकिन उन्होंने इसके बाद हां कह दिया. फोटो में निक और प्रियंका का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में अमेजन के साथ दो साल की ‘मल्टीमिलियन-डॉलर फर्स्ट-लुक टेलीविजन डील’ पर हस्ताक्षर किए हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कहा, “एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर होने के नाते, मैंने हमेशा भाषा और भूगोल के बावजूद महान सामग्री बनाने के लिए दुनिया भर से एक साथ आने वाली रचनात्मक प्रतिभा के एक खुले कैनवास का सपना देखा है.” इससे इतर प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आई थीं. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here