Priyanka Chopra Shares Femina Miss India Video Says Never Ever Expected To Win – जब प्रियंका चोपड़ा बनीं मिस इंडिया की विजेता, Video शेयर कर बोलीं

10
जब प्रियंका चोपड़ा बनीं मिस इंडिया की विजेता, Video शेयर कर बोलीं- उम्मीद नहीं की थी कि जीतुंगी, वापस जाकर...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने शेयर किया फेमिना मिस इंडिया का वीडियो

खास बातें

  • जब प्रियंका चोपड़ा ने जीता था मिस इंडिया का खिताब
  • एक्ट्रेस ने कहा कि कभी उम्मीद नहीं की थी
  • प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वापस जाकर मुझे…

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी फिल्मों के लिए खूब जानी जाती हैं. फिल्मी दुनिया में आए हुए प्रियंका चोपड़ा को 20 साल पूरे हो चुके हैं, जिसपर एक्ट्रेस ने इसे खास तरीके से सेलिब्रेट करने का निर्णय किया. प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने मिस इंडिया के सफर को याद करती हुई नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा के इस वीडियो में बताया कि उन्हें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि वह मिस इंडिया का खिताब जीतेंगी. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने ट्रेन की टिकट बुक कर ली थी, क्योंकि उन्हें वापस जाकर बोर्ड की परीक्षा भी देनी थी. 

यह भी पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) द्वारा साझा किया गया यह वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ फैं भी प्रियंका चोपड़ा के इस वीडियो को लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो में कहा, “मैं 20 साल की हो गई 2020 में. मतलब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मुझे 20 साल हो चुके हैं. इन सबकी शुरुआत फेमिला मिस इंडिया पेजेंट 2000 में हुई थी.” प्रियंका चोपड़ा ने अपना पुराना वीडियो देखते हुए उस सवाल को भी दोहराया, जो उनसे पूछा गया था. एक्ट्रेस से कहा गया था कि अगर वो भगवान होतीं तो आदम, हव्वा और शैतान में से किसे दंड देतीं. इस पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि मैं शैतान को दंड देती, क्योंकि मेरा मानना है कि शैतान बनाया नहीं जाता. हव्वा को शैतान पर भरोसा था. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने वीडियो में कहा, “आप शैतान के रूप में पैदा नहीं होते हैं.” वीडियो में नजर आ रहा है कि फेमिना मिस इंडिया की विजेता के लिए प्रियंका चोपड़ा का नाम लिया गया. इसपर एक्ट्रेस ने पुराने दिनों को याद कर कहा, “वाह, इसे देखें. मैंने कभी भी उम्मीद नहीं की थी कि मैं जीतुंगी. मैंने ट्रेन टिकट बुक की हुई थी, क्योंकि मुझे वापस जाकर बोर्ड एग्जाम देना था. लेकिन मेरे सिर पर ताज सजा हुआ था. तब से अब तक 20 साल बीत चुके हैं और मैंने अभी तक कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा.” प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें भी साझा कीं, जिसे देखकर उन्होंने पोज करने की भी कोशिश की. इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि मेरे काफी लंबे बाल थे, मैंने उन्हें कहां खो दिया. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here