Priyanka Chopra Shared Romantic Photo With Nick Jonas Says Two Years Ago You Asked Me For Marriage – प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ शेयर की रोमांटिक Photo, बोलीं

18
प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ शेयर की रोमांटिक Photo, बोलीं- दो साल पहले आज ही के दिन...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का फोटो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया पोस्ट
  • निक जोनास के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर छाया है. इस फोटो में प्रियंका और निक रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. दरअसल, प्रियंका और निक (Nick Jonas) के रिलेशनशिप को आज दो साल पूरे हो गए हैं. आज ही के दिन दो साल पहले निक ने प्रियंका को शादी के लिए प्रपोज किया था. वहीं, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशी के लिए. दो साल पहले आज ही के दिन तुमने मुझसे शादी के लिए पूछा था. मैं तब बिल्कुल हैरान रह गई थी.”

यह भी पढ़ें


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने आगे कहा, “लेकिन तब से रोजाना के हर पल के लिए मैं हां कहती हूं. ऐसे समय में तुमने इस वीकेंड को अविश्वसनीय रूप से यादगार बना दिया है. मेरे बारे में हर समय सोचने के लिए शुक्रिया, मैं इस दुनिया की सबसे लक्की गर्ल हूं. आई लव यू.” प्रियंका चोपड़ा के इस पोस्ट पर निक जोनास (Nick Jonas) ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, “हां कहने के लिए शुक्रिया, आई लव यू ब्यूटीफुल.”

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में अमेजन के साथ दो साल की ‘मल्टीमिलियन-डॉलर फर्स्ट-लुक टेलीविजन डील’ पर हस्ताक्षर किए हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कहा, “एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर होने के नाते, मैंने हमेशा भाषा और भूगोल के बावजूद महान सामग्री बनाने के लिए दुनिया भर से एक साथ आने वाली रचनात्मक प्रतिभा के एक खुले कैनवास का सपना देखा है.” इससे इतर प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आई थीं. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here