Preity Zinta Grew Big Capsicum At Home Farming Video Viral On Internet

9
प्रीति जिंटा ने घर में उगाए बड़े-बड़े शिमला मिर्च, पौधे से तोड़ यूं हुईं खुश...देखें Video

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. कभी फिटनेस वीडियो तो कभी फनी वीडियो शेयर कर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपने अपने घर की खेती दिखा रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बड़े से गमले में उन्होंने बड़े-बड़े  शिमला मिर्च उगा रखे हैं और साथ ही उन्हें तोड़ कर एक बाउल में रख रही हैं. प्रीति जिंटा (Preity Zinta Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

बॉबी देओल के वेब शो ‘आश्रम’ का फर्स्ट लुक रिलीज, ‘साधु’ के अवतार में दिखे एक्टर…देखें Video

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) वीडियो में कह रही हैं कि ये देखों दोस्तों हमारा अफना किचन गार्डन. घर की खेती. इसके लिए मम्मी को धन्यवाद. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: “घर की खेती. कितना अच्छा लगता है जब अपने घर में सब्जियां उगाते हैं. मुझे सिखाने के लिए और बगीचे में समय बिताने के लिए. साथ ही अपनी सब्जियां उगाने को प्रेरित करने के लिए आपका धन्यवाद मम्मी. मैं अभी दुनिया के टॉप पर हूं, फिर भी मैंने कभी भी धरती को इतने करीब महसूस नहीं किया.”

आमिर खान की बिटिया इरा खान ने शेयर किया वर्क फ्रॉम होम का अनुभव, बोलीं- आप भ्रमित हो जाते हैं…देखें Photo

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने फिल्म ‘दिल से’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. दिल से में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने ‘सोल्जर’, ‘क्या कहना’, ‘चोरी-चोरी चुपके चुपके’, ‘दिल चाहता है’, ‘कोई मिल गया’, ‘कल हो ना हो’, ‘फर्ज’, ‘वीर जारा’, ‘सलाम नमस्ते’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ और ‘दिल है तुम्हारा’ जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here