Prakash Raj Tweet Viral On Horse Trading In Rajasthan Politice Sachin Pilot Ashok Gahlot – प्रकाश राज का राजस्थान के राजनैतिक हालात पर आया रिएक्शन, Tweet कर बोले

8
प्रकाश राज का राजस्थान के राजनैतिक हालात पर आया रिएक्शन, Tweet कर बोले- लोकतंत्र के लिए खतरा...

प्रकाश राज (Prakash Raj) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रकाश राज का ट्वीट हुआ वायरल
  • राजस्थान में हो रही सियासत पर आया एक्टर का रिएक्शन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट

नई दिल्ली:

राजस्थान की सियासी बिसात पर शह और मात का खेल जारी है. अशोक गहलोत (Ashok Gahlot) और सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बीच की तकरार कई पड़ावों से होते हुए सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच चुकी है. जहां आज स्पीकर सीपी जोशी (Speaker CP Joshi) की याचिका पर सुनवाई होनी है. इसी बीच राजस्थान में केंद्रीय पार्टियों पर विधायकों की खरीद फरोख्त का भी आरोप लगाया जा रहा है. राजस्थान में चल रहे इस सियासी घमासान पर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, इस ट्वीट में एक्टर ने विधायकों की हो रही इस खरीद-फरोख्त पर जमकर निशाना साधा है. 

यह भी पढ़ें

एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj Twitter) ने ट्वीट करते हुए बीजेपी (BJP) को लेकर कहा, “चुनी गई सरकार राज्य के राज्य में अपनी पावर का गलत इस्तेमाल कर खरीद-फरोख्त कर रही है. शक्ति के भूखे कट्टर लोग शर्म करो. लोकतंत्र के लिए खतरा.” प्रकाश राज का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, एक्टर प्रकाश राज लगभग हर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने रखते नजर आ जाते हैं.

बता दें, कांग्रेस (Congress) द्वारा चलाए जा रहे अभियान ‘स्पीक अप फॉर डेमोक्रेसी’ के तहत गहलोत ने देश के मौजूदा हालात पर चिंता जताई. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस दौरान कहा कि प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) और उनकी पार्टी (BJP) को सोचना पड़ेगा कि चुनी हुई सरकारों को गिराने का इरादा छोड़ें, तब जाकर लोकतंत्र मजबूत होगा. नहीं तो आने वाला इतिहास किसी को माफ नहीं करेगा. गहलोत ने कहा कि जो ‘गलती करेगा उसे उसकी कीमत चुकानी पड़ेगी.’ कांग्रेस की स्पीक फॉर डेमोक्रेसी मुहिम के तहत रविवार को कांग्रेस के लगभग सभी दिग्गज नेताओं ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए राजस्थान की लड़ाई में भारतीय जनता पार्टी को कटघरे में खड़ा किया है. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here