Prakash Raj Makes Pose With Son As Singham Films Complete Nine Years Photo Viral – सिंघम की रिलीज को पूरे हुए 9 साल तो प्रकाश राज ने बेटे के साथ यूं बनाया पोज, बोले

31
'सिंघम' की रिलीज को पूरे हुए 9 साल तो प्रकाश राज ने बेटे के साथ यूं बनाया पोज, बोले- जयकांत शिकरे को यादगार...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ‘सिंघम’ (Singham) के नौ साल पूरे होने पर किया ट्वीट

खास बातें

  • प्रकाश राज ने ‘सिंघम’ के नौ साल पूरे होने पर किया ट्वीट
  • एक्टर ने बेटे के साथ बनाया सिंघम का पोज
  • प्रकाश राज और उनके बेटे की फोटो हुई वायरल

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘सिंघम’ (Singham) को आज नौ साल पूरे हो चुके हैं. इस फिल्म रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के डायरेक्शन और अजय देवगन (Ajay Devgn) व प्रकाश राज (Prakash Raj) की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था. जहां फिल्म में अजय देवगन एक बेबाक पुलिस अफसर बने थे तो वहीं प्रकाश राज ने अपने विलेन वाले रूप से ही लोगों के दिलों में जगह बना ली थी. सिंघम के नौ साल पूरे होने पर इसके एक्टर प्रकाश राज ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सिंघम की पूरी टीम को धन्यवाद किया है. इसके साथ ही प्रकाश राज ने ट्वीट में एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे के साथ सिंघम का पोज बनाते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

प्रकाश राज (Prakash Raj) की इस फोटो में उनके बेटे पुलिस अफसर बनकर ‘सिंघम’ (Singham) का पोज देते दिख रहे हैं तो वहीं प्रकाश राज भी अपने बेटे का बखूबी साथ देते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में प्रकाश राज के बेटे का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, “सिंघम के 9 साल, आता माझी सटक ली. ऑडियंस आप लोगों का धन्यवाद, जिन्होंने जयकांत शिकरे को यादगार बना दिया है. रोहित शेट्टी, अजय देवगन, काजल अग्रवाल, फरहाद सामजी, अजय अतुल, रिलायंस एटरटेनमेंट और सिंघम की पूरी टीम का धन्यवाद.”

प्रकाश राज (Prakash Raj) के इस ट्वीट को लेकर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही यह ट्वीट सबका ध्यान भीं खींच रहा है. बता दें कि ‘सिंघम’ (Singham) फिल्म में अजय देवगन, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और प्रकाश राज ने मुख्य भूमिका अदा की थी. साल 2011 में आई हिंदी भाषा आधारित इस एक्शन फिल्म का डायरेक्शन रोहित शेट्टी ने किया था. यह फिल्म 2010 में आई तमिल फिल्म सिंघम की रिमेक थी. फिल्म को रिलायंस एटरटेनमेंट, अजय देवगन फिल्म्स और रोहित शेट्टी प्रोडक्शन्स के बैनर तले तैयार किया गया था. फिल्म ने रिलीज के समय दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here