Picture of Camouflage than this Susanta Nanda share pic on Twitter

8

पेड़ के तने के बीच बैठा है तेंदुआ... क्या ढूंढ सकते हैं आप, सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए अजीबोगरीब रिएक्शन

पेड़ के तने के बीच बैठा है तेंदुआ

एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में एक खूबसूरत पेड़ का तना दिखाई दे रहा है. जिसमें एक तेंदुआ भी नजर आ रहा है. लेकिन आपको हैरानी तब होगी जब आपको पता चलेगा कि यह बस छलावा है, पेड़ के तने में तेंदुआ बैठा हुआ ही नहीं है. इस फोटो को सोशल मीडिया यूजर  का इतना ज्यादा प्यार मिल रहा है. इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि फोटो शेयर करने के कुछ घंटे के अंदर ही इस फोटो पर 100 से अधिक रिट्वीट और 1 हजार से भी अधिक लाइक्स आ चुके हैं. 

यह भी पढ़ें

इस फोटो को शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने लिखा है कि इससे बेहतर छलावा और कुछ भी नहीं हो सकता है. आपको बता दें कि इस फोटो पर लोग मजे लेते हुए कमेंट कर रहे हैं. इस फोटो में दिख रहा पेड़ का तना पूरी तरह से भूरे रंग का है और उसी के बीच में जब आप ध्यान से देखेंगे तो आपको तेंदुआ नजर आएगा. लेकिन इससे भी ज्यादा दिलचस्प बात यह है कि वह तेंदुआ असली का है नकली इस बात का पता लगाना काफी मुश्किल है.

इस ट्विटर पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा- मैं 30 मिनट तक इस फोटो को देखता रहा. वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि सच में पेड़ के तने में तेंदुआ बैठा हुआ है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here