Peacock Eating Rice Video Goes Viral On Social Media

14

शख्स ने हथेली में रखा चावल, हाथ में चोंच मारकर दाना चुगने लगा मोर और फिर...देखें Video

हाथ में चोंच मारकर दाना चुगने लगा मोर और फिर

मोर (Peacock) बेहद ही खूबसूरत पक्षी है और इन दिनों मोर का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में एक मोर चावल खाते हुए नजर आ रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो में इंसान की हथेली नजर आ रही है जिस पर चावल के दाने हैं और मोर उसे खाता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद से ही वायरल हो रहा है. जैसा कि आपको पता है मोर के वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता रहा है. एक बार फिर से मोर के इस वीडियो देखने के बाद लोग खुशी से झूम उठे हैं.

यह भी पढ़ें

आपको बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर यूजर इथिराजन श्रीनिवासन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में एक शख्स अपनी हथेली पर चावल रखकर मोर को खिलाते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो को श्रीनिवासन ने शेयर करते हुए लिखा, मैंने पहले बार 5 फीट लंबी मोरा का पूंछ देखा है. 

आपको बता दें कि जिस शख्स ने इस वीडियो को शेयर किया है. वही शख्स की हथेली इस वीडियो में नजर आ रही है. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि शख्स अपनी हथेली पर चावल रखकर मोर को खाने की पेशकश करता है और मोर खुशी से शख्स की हथेली से दाना चुगने लगता है और कुछ सेकेंड के अंदर आप देखेंगे कि मोर पूरा चावल खाकर खत्म कर देता है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर करने के बाद से ही वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को अब तक 12 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है वहीं इस वीडियो पर 1 हजार से अधिक लाइक्स और 200 से अधिक रिट्वीट आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर 100 से ज्यादा कमेंट भी आ चुके हैं. आपको बता दें कि मोर के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए लिखते हैं कि जिस तेजी में यह मोर चोंच मारकर चावल खाता हुआ नजर आ रहा है वह बेहद आश्चर्यजनक है.

वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह बेहद खूबसूरत वीडियो है. और आपको जानकर हैरानी होगी कि मोर इंसानों से डरते हैं. वहीं दूसरी तरफ यूजर ने वीडियो में दिख रहे शख्स से सवाल पूछा कि, जब मोर आपकी हथेली से चावल के दाने चुग रहा था तो क्या आपके हाथों में दर्द हो रहा था?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here