Pawan Singh Akshara Singh Romantic Song Ae Dhaani Dhan Loot Jaye Da Bhojpuri Video Viral On Internet – Bhojpuri Song: पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रोमांटिक सॉन्ग ने मचाया तहलका, इंटरनेट पर वायरल हो रहा है Video

11
Bhojpuri Song: पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रोमांटिक सॉन्ग ने मचाया तहलका, इंटरनेट पर वायरल हो रहा है Video

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह का रोमांटिक सॉन्ग हुआ वायरल

खास बातें

  • पवन सिंह और अक्षरा सिंह के गाने ने मचाया तहलका
  • वायरल हो रहा है रोमांटिक सॉन्ग
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. लेकिन दोनों के बीच कुछ विवाद होने के बाद से ही यह जोड़ी एक साथ दर्शकों को देखने को नहीं मिल रही है. इन दोनों ने मिलकर भोजपुरी इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी है. पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक भोजपुरी सॉन्ग (New Bhojpuri Song) का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल है. इस वीडियो में पवन सिंह और अक्षरा सिंह ‘ए धानी धन लूट जाए दा (Ae Dhaani Dhan Loot Jaye Da)’ सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

वीडियो को पवन सिंह (Pawan Singh) के फैन पेज ने शेयर किया है. यह वीडियो तो खूब वायरल हो ही रहा है, वहीं, यूट्यूब पर पवन और अक्षरा (Akshra Singh) के इस गाने पर 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग में दोनों का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. इस गाने को छोटे बाबा और अल्का झा ने अपनी आवाज दी है. यह गाना ‘तबादला’ फिल्म का है. जो आज भी काफी हिट है. 

पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी सिनेमा का पावरस्टार क्यों कहा जाता है उन्होंने इस गाने से एक बार फिर से यह साबित भी कर दिया है. पवन सिंह का हाल ही में नया सॉन्ग ‘नंबर ब्‍लॉक चल रहा है’ (Number Block Chal Raha hai) रिलीज हुआ था. इस गाने को भोजपुरी दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इससे पहले उनका पहला हिंदी सॉन्ग ‘कमरिया हिला रही है’ रिलीज हुआ था, जिसने एक नया रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है. इस गाने में उनकी जोड़ी एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब के साथ खूब जमी थी.


 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here