Palestinian Boy Jihad Al-Suwaiti last goodbye to his mother by climbing up to the window Photo goes viral – कोरोना से हुई मां की मौत, अस्पताल की दीवार चढ़कर खिड़की से ऐसे किया आखिरी दीदार

18

कोरोना से हुई मां की मौत, अस्पताल की दीवार चढ़कर खिड़की से ऐसे किया आखिरी दीदार - देखें Viral Photo

हॉस्पिटल की खिड़की पर चढ़कर बेटे ने किया मां को आखिरी Goodbye

कोरोनावायरस (Coronvirus) का कहर हर तरफ जारी है. वहीं इन सब के बीच एक ऐसे बेटे की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे पढ़ने के बाद आपके आंखों से आंसू छलक जाएंगे. वेबसाइट अल नस के अनुसार, वेस्ट बैंक में बेइट आवा के शहर के फिलिस्तीनी लड़के जिहादी अल-सुवाती ने हेब्रोन अस्पताल के आईसीयू (Intensive Care Unit) की खिड़की पर चढ़कर अपनी मां को अलविदा करता हुआ दिखाई दे रहा है. खिड़की पर बैठे लड़के की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Photo) हो रही है. जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर काफी इमोशनल हो रहे हैं. आपको बता दें कि खिड़की पर बैठे शख्स के मां की मौत  COVID -19 संक्रमण से हो गई है.

यह भी पढ़ें

खिड़की पर बैठे शख्स की मां का नाम रश्मि सुवित्ती है. रश्मि सुवित्ती की मौत कोरोनावायरस संक्रमण के कारण 4 दिन पहले ही हो गई थी. रिपोर्ट के मुताबिक जब उनका बेटा उनसे मिलने अचानक हॉस्पिटल पहुंचा उससे पहले उनकी मौत हो चुकी थी. इस फोटो को शेयर करते उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘COVID-19 से संक्रमित एक फिलिस्तीनी महिला का बेटा हर रात अपनी मां को देखने के लिए हॉस्पिटल के रूम की खिड़की पर चढ़ जाता था.’

इस फोटो को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर कमेंट करते हुए लिख रहे है, क्या कमाल का बेटा है. फोटो को देखकर मेरी आंखों से आंसू छलक गए सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो को देखने के बाद मेरा गला भर गया. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा यह बेहद दुखी और प्ररेणादायक फोटो है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लड़के की मां COVID-19 से संक्रमित थी साथ ही साथ वह ल्यूकेमिया से भी पीड़ित थी. लड़के की मां को हेब्रोन राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वहां पांच दिन तक इलाज के बाद उनकी मौत हो गई. 
अरबी पोस्ट से मिली खबर के मुताबिक लड़का अपनी मां की बिगड़ती हुई हालत को देखने के लिए खिड़की पर चढ़ कर बैठ गया था. लड़के ने बताया कि मैं अपनी मां को आखिरी समय में अलविदा कहना चाहता था लेकिन हॉस्पिटल के नियम के मुताबिक मुझे कमरे के अंदर जाने नहीं दिया गया इसलिए मैं हॉस्पिटल की खिड़की पर चढ़ गया. और अपनी मां को देखने लगा. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here