Pakistani User Trolled Adnan Sami Singer Gave Hilarious Reaction Tweet Viral – इस शख्स ने निहारी को बताया पाकिस्तान की नेशनल डिश, तो अदनान सामी ने लगाई क्लास, बोले

30
इस शख्स ने 'निहारी' को बताया पाकिस्तान की नेशनल डिश, तो अदनान सामी ने लगाई क्लास, बोले- लखनऊ में...

अदनान सामी (Adnan Sami) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अदनान सामी को किया शख्स ने ट्रोल
  • ‘निहारी’ को बताया पाकिस्तान की नेशनल डिश
  • सिंगर ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली:

मशहूर गायक और संगीतकार अदनान सामी (Adnan Sami) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने रखते नजर आ जाते हैं. सिंगर को पाकिस्तानी यूजर्स ट्रोल करने की कोशिश भी करते हैं, जिसका अदनान (Adnan Sami Twitter) बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब देते हैं. हाल ही में अदनान सामी ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने ‘निहारी’ का फोटो शेयर किया था, जो उनकी बीवी ने बनाया था. इस फोटो को शेयर करते हुए सिंगर ने कैप्शन भी बड़ा ही प्यारा लिखा. अदनान के इस ट्वीट पर एक पाकिस्तानी यूजर ने उन्हें ट्रोल करने के लिए लिखा, “पाकिस्तान की नेशनल डिश खाने के लिए शुक्रिया.”

यह भी पढ़ें

ट्रोलर के इस कमेंट पर अदनान (Adnan Sami) ने रिएक्ट करते हुए मुंहतोड़ जवाब दिया. उन्होंने लिखा, “हां, यह उत्तर प्रदेश से संबंध रखती है. इसका आविष्कार लखनऊ में हुआ था. तो भारतीय व्यंजन पाकिस्तान की नेशनल डिश है. बिल्कुल उर्दू की तरह जो मूल रूप से भारत का ही है. लगे रहो…” अदनान सामी के इस जवाब पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बता दें, अदनान सामी (Adnan Sami) को कुछ साल पहले ही भारत की नागरिकता मिली है, जिसके कारण अकसर पाकिस्तानी नागरिक उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते रहते हैं. हालांकि, अदनान सभी ट्रोलर्स का मुंहतोड़ जवाब देते हैं. अपनी सिंगिंग से अलग अदनान सामी (Adnan Sami Twitter) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here