Nora Fatehi Dance Step Winning Heart On Internet Ek To Kam Zindagani BTS Video Viral

7
नोरा फतेही के डांस ने चलाया जादू, 'एक तो कम जिंदगानी' के BTS Video में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस वीडियो ने मचाया धमाल

खास बातें

  • नोरा फतेही के डांस ने सोशल मीडिया पर चलाया जादू
  • ‘एक तो कम जिंदगानी’ पर डांस करती दिखीं एक्ट्रेस
  • नोरा फतेही का वीडियो हआ वायरल

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस के लिए खूब जानी जाती हैं. कई बॉलीवुड फिल्मों में नोरा फतेही ने अपने डांस से धूम मचाकर रख दी. हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ‘एक तो कम जिंदगानी’ की शूटिंग करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में नोरा फतेही शूटिंग के दौरान भी जबरदस्त डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज और उनका डांस काफी लाजवाब लग रहा है. नोरा फतेही के इस वीडियो को उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस वीडियो में शूटिंग के दौरान अलीशा सिंह उन्हें डांस के बारे में समझा रही हैं तो वहीं नोरा फतेही भी पूरे डेडिकेशन के साथ अपना काम करती हुई दिख रही हैं. नोरा फतेही के इस वीडियो में उनके डांस स्टेप्स के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशन भी कमाल के लग रहे हैं. यूं तो नोरा का यह वीडियो पुराना है, लेकिन इसे अभी तक 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही फैंस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. इससे पहले भी नोरा फतेही ने अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ ने अहम भूमिका निभाई. फिल्म में उनके ‘गर्मी सॉन्ग (Garmi Song)’ ने तो रिलीज होने से पहले ही धमाल मचाकर रख दिया. वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस नोरा फतेही अजय देवगन के साथ फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में भी एक्ट्रेस अपने डांस से काफी धमाल मचाने वाली हैं. इससे इतर नोरा फतेही ने ‘दिलबर’, ‘साकी साकी’ और ‘कमरिया’ जैसे स्पेशल सॉन्ग से भी खूब धूम मचाई है. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के अलावा बिग बॉस जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाया था और खूब सुर्खियां भी बटोरी थीं. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here