mysterious 15-foot creature has been found washed up on Ainsdale beach Peoples Stunned

27

समुद्र किनारे पड़ा मिला 15 फुट लंबा रहस्यमयी जीव, सड़ी लाश देख लोगों के उड़े होश

समुद्र किनारे पड़ा मिला 15 फुट लंबा रहस्यमयी जीव, देख लोगों के उड़े होश

15 फुट का एक रहस्यमयी जीव (Mysterious 15-Foot Creature) ब्रिटिश समुद्र तट पर दिखा, जिसको देखकर लोगों के होश उड़ गए. लिवरपूल इको के अनुसार, 29 जुलाई को एक व्यक्ति को Ainsdale समुद्र तट पर “बदबूदार” शव मिला. शख्स ने बताया, ”उसके चार पैर थे, जो बहुत ही अजीब लग रहे थे. यह लगभग 15 फीट लंबा था और हर जगह हड्डियां चिपकी हुई थीं, उनमें से लगभग चार फीट लंबी स्टंक भी.”

यह भी पढ़ें

साथ ही शख्स ने बताया कि उसके शरीर से एक चीज जुड़ी हुई थी. शायद वो जन्म दे रहा था, तभी उसकी मौत हो गई. विचित्र दिखने वाले प्राणी की तस्वीरें फेसबुक पर Ainsdale सामुदायिक समूह पर पोस्ट की गई थीं, जहां यह तस्वीरें वायरल हो गईं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक ब़ड़ा सा जीव समुद्र किनारे पड़ा हुआ है और उसके शरीर पर रेत चिपकी हुई है.

इस पोस्ट को 29 जुलाई को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 400 से ज्यादा शेयर्स हो चुके हैं. साथ ही 100 से ज्यादा रिएक्शन्स और 500 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. 

द सन के मुताबिक, नेचुरल इंग्लैंड के वरिष्ठ सलाहकार स्टीफन आयलिफ ने कहा कि जानवर की पहचान अपुष्ट रही. उन्होंने कहा, ‘हम यह पुष्टि कर सकते हैं कि समुद्री तट पर यह एक जानवर है, जिसकी बॉडी बुरी तरह सड़ी हुई है और मिट्टी से सनी हुई है. इसकी अभी तक पहचान नहीं हुई है. यह व्हेल की एक प्रजाति प्रतीत होती है. हम पशु हटाने वाली कंपनी के साथ काम कर रहे हैं ताकि जानवर के अवशेष जल्द से जल्द समुद्र तट से हटा दिए जा सकें.’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here