Mumbai Wife Climbs Car Bonnet On Catching Husband Red Handed With Girlfriend Video Goes Viral

25

कार के अंदर गर्लफ्रेंड के साथ बैठा था पति, पत्नी ने पकड़ा तो उतारी चप्पल और फिर... देखें Viral Video

Viral Video: कार के अंदर गर्लफ्रेंड के साथ बैठा था पति, पत्नी ने पकड़ा तो उतारी चप्पल और फिर…

मुंबई (Mumbai) में बीच सड़क ऐसा हंगामा हुआ, जिसको देखकर आप हैरान रह जाएंगे. मुंबई के पेडर रोड पर पत्नी ने पति (Wife Caught Cheater Husband) और उसकी गर्लफ्रेंड को रंगे हाथों पकड़ लिया. पत्नी ने बीच सड़क जमकर बवाल काटा, जिसके चलते सड़क पर लंबा जाम लग गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला कार के बाहर खड़ी है और हंगामा कर रही है. फिर पता चला कि कार उसके पति की है और उसका पति कार के अंदर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैठा था. महिला ने पति को रंगे हाथों पकड़ा और जमकर बवाल काटा. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) नेता वारिस पठान (Waris Pathan) ने भी इस वीडियो को शेयर किया है.

यह भी पढ़ें

नवभारत टाइम्स की खबर के मुताबिक, मामला शनिवार को बताया जा रहा है. शाम करीब 5 बजे पति अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपनी ब्लेक एसयूवी कार में घूम रहा था. पत्नी ने उसको रंगे हाथों पकड़ लिया और बीच सड़क चिल्लाने लगी. मामला बढ़ते देख पुलिस वहां पहुंच गई और मामले को संभालने की कोशिश की. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले महिला पति के पास गई और उसके बाल खींचने लगी. जब पति बाहर नहीं निकला तो वो पत्नी कार के बोनट पर चढ़ गई और चप्पल उतारकर विंडस्क्रीन पर मारने लगी. इतने देख पति कार से बाहर निकल गया. फिर पत्नी ने उसको कोलर को पकड़ा और उस पर लातें मारना शुरू कर दिया. काफी देर तक पेडर रोड पर हंगामा चलता रहा और काफी ट्रैफिक जाम हुआ.

देखें Video:

वारिस पठान ने वीडियो शयेर करते हुए लिखा, ‘पेडर रोड पर महिला ने अपने चीटर पति को पकड़ लिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.’ इस वीडियो को उन्होंने पिछले रविवार 12 जुलाई को शयेर किया था. जो काफी वायरल हो रहा है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here