MS Dhoni Singing Main Pal Do Pal Ka Shayar Hoon Song Instagram Reel Video Goes Viral

19

MS Dhoni ने सुरीले अंदाज में गाया 'मैं पल दो पल का शायर हूं...', सुनकर इमोशनल हुए फैन्स, देखें Video

MS Dhoni ने सुरीले अंदाज में गाया ‘मैं पल दो पल का शायर हूं…’, वायरल हुआ Video

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास (MS Dhoni Retires) ले चुके हैं. अब वो फैन्स को सिर्फ आईपीएल (IPL) में ही नजर आएंगे. शनिवार को जैसे ही एमएस धोनी ने संन्यास का ऐलान किया तो फैन्स हैरान रह गए. काफी समय से धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर थे. 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में ही उनको आखिरी बार खेलते देखा गया था. 15 अगस्त को धोनी (MS Dhoni) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर फैन्स को संन्यास की जानकारी दी. वीडियो में उनका पसंदीदा गीत ‘मैं पल दो पल का शायर हूं…’ चल रहा था. अब धोनी (MS Dhoni) का एक और वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां वो यही गाना गाते (MS Dhoni Singing Song) नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी ने सीएसके की प्रैक्टिस जर्सी पहनी हुई है और वो सोफे पर बैठकर लोगों को गाना सुना रहे हैं. पीछे से लोग भी इस गाने को गुनगुनाते नजर आ रहे हैं. वीडियो पुराना बताया जा रहा है, लेकिन संन्यास लेने की खबर के बाद यह वीडियो फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

देखें Video:

इस वीडियो को माही के फैन पेज ने इंस्टाग्राम रील पर शेयर किया है, जिसके अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 22 हजार से ज्यादा लाइक्स और सैकड़ों कमेंट आ चुके हैं.

महेंद्र सिंह धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के साथ ही ट्विटर और सोशल मीडिया पर हैशटैग धोनी, एम एस धोनी रिटायर्स, थैंक्यू माही, माही ट्रेंड करता रहा. क्रिकेट जगत के अलावा ओलंपिक खेलों और बॉलीवुड के जाने माने चेहरों ने भी उन्हें खेल से भावभीनी विदाई दी. नितिन गडकरी ने ट्वीट कर लिखा, ‘वेल प्लेड, एम एस धोनी आपने भारत का नाम विश्व क्रिकेट के शिखर तक पहुंचाया. हर भारतीय को आप पर गर्व है. अगली पारी के लिये शुभकामनायें.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here