MP Pench National Park Tiger Came In Front Of Car In NH7 Then Happened This Video Goes Viral – अचानक सड़क पर पहुंचा बाघ, बैठ गया गाड़ी के सामने, जैसे ही मारी दहाड़ तो सहम गए लोग

21

अचानक सड़क पर पहुंचा बाघ, बैठ गया गाड़ी के सामने, जैसे ही मारी दहाड़ तो सहम गए लोग - देखें Viral Video

अचानक सड़क पर पहुंचा बाघ, बैठ गया गाड़ी के सामने, जैसे ही मारी दहाड़ तो सहम गए लोग

सोशल मीडिया (Social Media) पर शेर और बाघ के वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. पेंच नेशनल पार्क (Pench National Park) में अचानक बाघ (Tiger) सड़क पर आ गया और बीच सड़क पर आकर बैठ गया. वहां से गुजर रहे लोगों की भी सांसें अटक गईं. यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो पेंच नेशनल पार्क के बफर जोन में एनएच-7 (NH-7) का बताया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें

मध्यप्रदेश में सिवनी जिले से लगभग 25 किलोमीटर दूर पेंच नेशनल पार्क के बफर जोन में एनएच-7 पर सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है वहीं एक बाघ उसी सड़क पर चहल कदमी करते हुए नजर आया और बीच सड़क पर बैठ गया काफी देर बैठने के बाद अपने बाघ जंगल की तरफ चला गया.

देखें Video:

आने जाने वाले राहगीरों ने इस पूरे नजारे को अपने कैमरे पर काफी देर तक कैद किया वहीं वन विभाग को सूचना भी दी गई और मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंची. पेंच नेशनल पार्क से नजदीक एरिया होने के कारण अक्सर यहां पर बाघ सड़कों पर आ जाते हैं.

इसी के चलते सिवनी से नागपुर जाने वाले मार्ग पर 9 किलोमीटर पर बाघों की सुरक्षा की दृष्टि से निर्माण किया जा रहा है, जिससे बाघ अंडर पास होते हुए एक जगह से दूसरी जगह बिना खतरे के आ जा सके.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here