MP Katni Family Celebrates After Defeating Coronavirus By Dancing On Bollywood Song See Viral Video

25

रिपोर्ट आई निगेटिव तो कोविड सेंटर में लड़की ने किया सुशांत सिंह राजपूत के गाने पर धमाकेदार डांस, देखें Viral Video

Viral Video: कोविड सेंटर में लड़की ने किया सुशांत सिंह राजपूत के गाने पर धमाकेदार डांस

कोरोनावायरस (Coronavirus) भारत में पैर पसार चुका है. बड़े शहरों के साथ-साथ छोटे शहरों और गावों में भी कोरोनावायरस पहुंच रहा है. गांव में भी बड़ी संख्या में मामले सामने आ रहे हैं. वहीं, जिनकी रिपोर्ट निगेटिव आ रही है और जश्न मना रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर कई ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं, जहां लोग अनोखी तरह से निगेटिव रिपोर्ट आने का जश्न मना रहे हैं. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी (Katni) में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. कटनी के जिला अस्पताल मे बने कोविड केयर सेंटर (Covid Care Center) का वीडियो सामने आया. कोविड सेंटर में भर्ती मरीजो की जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वो डांस कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

एक ही परिवार के 8 सदस्य कोविड केयर सेंटर में भर्ती थे. कोरोना पॉजीटिव होने के चलते उनको भर्ती किया गया था. सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई तो परिवार ने कोविड सेंटर में ही डांस करना शुरू कर दिया. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सुपरहिट फिल्म छिछोरे के सॉन्ग ‘फिकर नॉट’ पर डांस किया. डांस कर परिवार ने लोगों को संदेश दिया, कि कोरोना से डरना नहीं है बल्कि डटकर सामना करना है. 

देखें Video:

वीडियो में 10 लोग दिख रहे हैं, जो डांस कर रहे हैं. इस वीडियो को परिजनों ने फेसबुक पर शेयर किया है. हिंदूजा परिवार के 8 लोग एक साथ संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद उनको अस्पताल में रखा गया था. रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद परिवार की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा और जमकर डांस करने लगे.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here