Mother Daughter duo singing Sushant Singh Rajput Film Dil Bechara Song See Viral Video – मां-बेटी ने सुरीली आवाज में गाया सुशांत सिंह राजपूत का गाना, सोशल मीडिया पर मचा दी धूम

28

मां-बेटी ने सुरीली आवाज में गाया सुशांत सिंह राजपूत का गाना, सोशल मीडिया पर मचा दी धूम - देखें Viral Video

मां-बेटी ने सुरीली आवाज में गाया सुशांत सिंह राजपूत का गाना – देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों मां- बेटी (Mother And Daughter Viral Video) की एक जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इनके वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. दरअसल बात यह है कि मां-बेटी की यह जोड़ी बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) का मशहूर गाना ‘खुल के जीना का…’ (Khul Ke Jeene Kaa) को बेहद सुरीली आवाज में गाते हुए नजर आ रही हैं. जैसा कि आपको पता है हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ डिजिटल प्लेफॉर्म पर रिलीज की गई है.

यह भी पढ़ें

इस फिल्म को लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं. सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म के गाने भी लोगों के बीच में काफी मशहूर है. सुशांत सिंह राजपूत भले ही हमारे बीच नहीं रहे लेकिन उनकी फिल्म आज भी लोगों के दिलों पर राज करती है. सिर्फ इतना ही नहीं आए दिन सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनके फिल्मों के गाने पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

जहां तक इस वायरल वीडियो (Viral Video) की बात करें तो इसे यूजर @Pineapple रायता द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया, वीडियो को सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक खास मैसेज के साथ शेयर किया गया है “क्विक कवर अलर्ट खुल के जीना का”. साथ ही साथ सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक प्यारा सा मैसेज शेयर किया गया है. इसमें लिखा है, जिस पल हमने इस गाने को सुना.. हमने तभी सोच लिया था कि इसे अपने तरीके से एक बार जारूर गाएंगे. ‘दिल बेचारा’ का गाना ‘खुलके जीना का’ हमारा ‘कारमोज़ाइज्ड’ संस्करण है. आगे इस मैसेज में लिखा गया है, सुशांत सिंह राजपूत के काम को हमेशा सराहा जाएगा और उनके जैसी खूबसूरत आत्मा को हमेशा याद किया जाएगा. 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही वायरल होने लगा, साथ ही साथ कई लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है.  आपको बता दें कि अब तक इस वीडियो को 5 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा , आपने सही कहा मैम. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा वाह मैम सच में शानदार है यह वीडियो. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here