Mother Buys Gate To Keep Baby Out Of Kitchen Toddler simply lifted And Enter See Hilarious Video

25

किचन में जाने से रोकने के लिए मां ने लगाया दरवाजा, बेटे ने दिखाई ऐसी चालाकी, 9 लाख बार देखा गया Video

किचन में जाने से रोकने के लिए मां ने लगाया दरवाजा, बेटे ने दिखाई ऐसी चालाकी – देखें Video

कई माता-पिता अपने बच्चों को घर में सीढ़ियों या अन्य संभावित खतरनाक स्थानों से दूर रखने के लिए सुरक्षा द्वार खरीदते हैं. मैरीलैंड (Maryland) निवासी जनेल पामर ने हाल ही में अपने एक साल के बच्चे को रसोई से बाहर रखने के लिए एक खरीदा था. वो बेटे के बार-बार किचन में जाने से परेशान थीं. वो किचन में जाकर स्नैक्स चुराकर खाता था. मां ने बच्चे को किचन में जाने से रोकने के लिए दरवाजा लगाया. बच्चे ने चालाकी दिखाकर उसका भी तोड़ निकल लिया. उसने आसानी से दरवाजे को उठाया और किचन में चला गया.

यह भी पढ़ें

हंस-हंसकर लोट-पोट कर देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि बेबी पामर बड़े आराम से दरवाजे को उठाता है और नीचे से निकल जाता है. फिर वो दरवाजे को फिर लगा देता है. अंदर जाकर वो स्नैक्स उठाता है और दूसरी तरफ सामान को फेंककर दरवाजा उठाता है और बाहर निकलकर वापिस लगा देता है. बच्चे को लगा होगा कि यह दरवाजा किसी दूसरे काम के लिए मम्मी ने लगाया होगा या फिर वो सोच रहा होगा कि मम्मी को पता न चले कि इस दरवाजे को मैं आराम से उठा सकता हूं. 

जनेल पामर ने इस मजेदार वीडियो को दो दिन पहले फेसबुक पर शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘मैंने अपनी बच्चे के लिए दरवाजा खरीदा था, ताकी वो किचन में न जा पाए. वो अंदर गया और सारा सामान फैला दिया. देखिए मेरा खुद मजाक बन गया.’

देखें Video:

ट्विटर पर भी इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो के अब तक 9 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं, साथ ही 18 हजार से ज्यादा शेयर्स और 3 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग बच्चे को सबसे स्मार्ट बता रहे हैं.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ”यह बहुत ही प्यारा और ब्राइट चाइल्ड है. मुझे बहुत पसंद आया जैसे उसने हर चीज को बड़ी ही समझारी से किया. पहले उसने दराज को अच्छे से बंद किया फिर गेट को भी जाते समय बंद किया. ताकी किसी को कोई शक न हो. उसने सेब की चटनी को फेंका ताकी वो दरवाजे को अच्छे से बंद कर सके.”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here