Monkey unboxes a water bottle Gift Pack video goes viral on social media see people reaction in Twitter

22

बंदर को गिफ्ट में मिला पानी का बोतल, यूज करने से पहले इंसानों की तरह देखने लगा मैन्युअल बुक.... देखें VIRAL VIDEO

बंदर को गिफ्ट में मिला पानी का बोतल और फिर

एक बंदर (Monkey) का वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में बंदर (Monkey) की हरकत देखने लायक है और सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देखेंगे कि बंदर को एक गिफ्ट दिया जाता है. बंदर गिफ्ट लेते ही खुश हो जाता है और फिर बॉक्स को आराम से खोलता है जैसे ही बॉक्स को खोलता है उसमें से पानी का बोतल निकलता है. बंदर पानी का बोतल देखते ही खुश हो जाता है और फिर बोतल की ढक्कन खोलने की कोशिश करने लगता है. लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह होती है कि जैसे ही बंदर, बोतल का ढ़क्कन खोलता है और उसके बाद इधर- उधर देखता है और फिर इंसान की तरह बोतल को यूज करने से पहले हाथ में मैन्युअल बुक लेता है और मजे से देखने लगता है. बंदर के चेहरे की खुशी देखकर आपको ऐसा लगेगा कि सच में बंदर मैन्युल बुक पढ़ रहा है और पढ़ने के साथ-साथ उसे समझ भी रहा है. 

यह भी पढ़ें

आपको बता दें कि इस वीडियो को द कोल्डेस्ट वाटर नाम की एक कंपनी ने शेयर किया है, इस वीडियो में जो बंदर दिख रहा है सका नाम जॉर्ज है जो गिफ्ट बॉक्स को अनरैप कर रहा है जिसमें एक थर्मस है. इस वीडियो को इस खास कैप्शन के साथ शेयर किया गया हैृ जॉर्ज पानी की बोतल अनरैप कर रहा है. वीडियो  को यूट्यूब (Youtube) से लेकर दूसरे सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्मों पर शेयर किया गया है जिसके बाद से यह वायरल हो रहा है. वीडियो को अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने भी अपने ट्विटर से शेयर किया है,  साथ ही कैप्शन में लिखा: “जॉर्ज को एक नया थर्मस मिला. निर्देशों और सभी को पढ़ता है …”

इस वीडियो को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है और अब तक इस वीडियो को 10 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है वहीं इस वीडियो पर 30 हजार लाइक्स और 7 हजार से भी ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. 

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- वाह कितना प्यारा है ये बंदर. वही एक दूसरे यूजर ने लिखा बहुत समझदार है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here