Mirzapur 2 Ali Fazal starts Dubbing Session With Team Amazon Prime

12
Mirzapur 2: अली फजल ने स्टार्ट की 'मिर्जापुर 2' की डबिंग, कलाकारों संग स्टूडियो पहुंचे एक्टर

अली फजल (Ali Fazal) ने रि-स्टार्ट किया डबिंग सेशन

खास बातें

  • अली फजल ने कोरोना के बीच स्टार्ट की ‘मिर्जापुर 2’ की डबिंग
  • कलाकारों के साथ स्टूडियो पहुंचे बॉलीवुड एक्टर
  • अली फजल ने कहा कि डर की कोई भी गुंजाइश नहीं है

अमेजन प्राइम पर ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) रिलीज होने के लिए तैयार है. हाल ही में ‘मिर्जापुर’ के मुख्य कलाकार अली फजल (Ali Fazal) ने एक साथ सभी कलाकारों की तस्वीर पोस्ट की. यूं तो लॉकडाउन के कारण सभी लोग दूर-दूर से काम कर रहे थे. वहीं, यह पहली बार है जब डब सेशन के लिए कलाकार एक साथ आए. श्वेता त्रिपाठी शर्मा सहित प्रमुख कलाकारों के साथ-साथ इस सेशन में प्रोडक्शन टीम के लोग भी इसमें शामिल हुए. कलाकारों ने यह सुनिश्चित किया कि वे सभी के साथ सोशल डिस्टन्सिंग बनाए रखें.

यह भी पढ़ें

अली फजल (Ali Fazal) ने डबिंग सेशन के स्टार्ट होने पर कहा, “हमने लॉकडाउन से पहले कुछ एपिसोड डब किए थे इसलिए हमने वहीं से शुरुआत की. वापस काम पर आना बहुत अच्छा था क्योंकि यह असामान्य रूप से लंबा ब्रेक रहा है. हमने शो की शूटिंग काफी समय पहले की थी, इसलिए हमें दोबारा ट्रैक पर आने में थोड़ा समय लगा. प्रत्येक कलाकार डबिंग के लिए आम तौर पर अपने वक्त पे आते है, लेकिन हम तब मिले, हम सभी का वक्त एक दूसरे के वक्त से टकरा गया था. स्टूडियो अपनी स्वच्छता के बारे में बिलकुल क्लियर है, यह एक समय में एक ही कलाकार की अनुमति देता है. हम पूरी तरह से सेनिटाइज स्टूडियो में डबिंग करते है और हमें स्टूडियो की दूसरी तरफ निर्देश दिए जाते हैं. डबिंग की प्रणाली पहले से ही एकांत में ही की जाती है.”

कोविड 19 जैसी महामारी को लेकर हर जगह डर का माहौल बना हुआ है. साथ ही लोग अपनी तरफ से हर तरह की सावधानी बरतने में भी लगे हुए हैं. इसपर अली फजल (Ali Fazal) ने कहा, “डर की कोई गुंजाइश नहीं है. मैं काम पर जाने को लेकर बहुत खुश हूं. हम डर के शिकार नहीं हो सकते हैं और ना ही ये हमारा अंत है जैसा की हम समझ रहे है. डर से कुछ भी हासिल नहीं होता है. हमें स्मार्ट, स्वस्थ और बस सतर्क रहने की जरूरत है.”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here