Milind Soman And Ankita Konwar Find Corner To Dance At Their Wedding – जब मिलिंद और अंकिता ने अपनी शादी पर डांस के लिए ढूंढ लिया कोना, मेड इन इंडिया पर यूं थिरके

22
जब मिलिंद और अंकिता ने अपनी शादी पर डांस के लिए ढूंढ लिया कोना, 'मेड इन इंडिया' पर यूं थिरके- देखें Video

जब मिलिंद सोमन (Milind Soman) और अंकिता (Ankita Konwar) ने अपनी ही शादी पर नाचने के लिए ढूंढ लिया कोना

खास बातें

  • मिलिंद और अंकिता ने अपनी शादी पर डांस करने के लिए ढूंढ लिया कोना
  • ‘मेड इन इंडिया’ पर थिरकते दिखे अंकिता और मिलिंद
  • दोनों पति-पत्नी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

मशहूर एक्टर और मिलिंद सोमन (Milind Soman) और उनकी पत्नी अंकिता कुंअर (Ankita Konwar) सोशल मीडिया पर अकसर छाए रहते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए अपने फैंस से भी बखूबी जुड़े रहते हैं. कुछ दिन पहले मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कुंअर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने पति मिलिंद के साथ उन्हीं के गाने मेड इन इंडिया पर डांस करते हुए नजर आ रही थीं. भले ही अंकिता और मिलिंद का यह पुराना वीडियो है, लेकिन इसमें दोनों पति-पत्नी की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है.

यह भी पढ़ें

अंकिता कुंअर (Ankita Konwar) द्वारा साझा किया गया यह वीडियो उनकी शादी का है, जिसमें दोनों एक अलग जगह पर मेड इन इंडिया सॉन्ग पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, “जब आप अपनी ही शादी पर खुद के लिए एक कोना तलाश लें. आप जानते हैं कि आपको प्यार मिल चुका है.” वीडियो में जहां अंकिता पिंक साड़ी में बिल्कुल पारंपरिक अंदाज में नजर आ रही हैं तो वहीं मिलिंद सोमन (Milind Soman) भी ब्लू कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अंकिता कुंअर (Ankita Konwar) से 22 अप्रैल, 2018 को अलीबाग में शादी की थी. उनकी शादी में करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे. मिलिंद और अंकिता कुंअर इन दिनों कोरोना वायरस के कारण घर पर ही समय बिता रहे हैं. लेकिन अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दोनों हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. मिलिंद और अंकिता कई बार सोशल मीडिया पर ही एक-दूसरे के लिए प्यार का भी इजहार करते हैं. इससे इतर एक मशहूर मॉडल और एक्टर होने के साथ-साथ मिलिंद सोमन फिटनेस आइकन भी हैं. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here