Mans Hilarious Jugalbandi With His Dog Got Million Views Video Goes Viral

16

शख्स ने सुरीली आवाज में गाया गाना, तो पीछे से कुत्ते ने भी छेड़ दिए सुर... देखें मजेदार Video

Viral Video: शख्स ने सुरीली आवाज में गाया गाना, तो पीछे से कुत्ते ने भी छेड़ दिए सुर…

मुंबई के कॉमेडियन और लेखक रोहित नायर (Rohit Nayar) ने एक 49-सेकंड का वीडियो साझा किया है, जिसमें उनके कुत्ते, ज़ो को दिखाया गया है, जो उन्हें गाते हुए देखता है और फिर खुद गाने (Man’s Hilarious Jugalbandi With His Dog) लगता है. कुत्ते ने इंटरनेट पर सभी का दिल जीत लिया है. दोनों की जुगलबंदी को खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो के अब तक 1.6 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित सुर छेड़ते हैं तो पीछे से कुत्ता भी सुर छेड़ने लगता है. फिर रोहित उसकी तरफ हैरानी से देखते हैं और फिर गाना शुरू करते हैं. कुत्ता फिर गाना गाने लगता है. इस राग को हास्य अभिनेता ने “राग भोकार” (Raag Bhaokaar) नाम दिया है. इस वीडियो को देखने के बाद गारंटी है कि आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. 

वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘राग भोकार, ज़ो की प्रस्तुति.’ देखें हंस-हंसकर लोट-पोट कर देने वाला वायरल Video:

इस वीडियो को उन्होंने फेसबुक पर 30 जुलाई को शेयर किया था, जिसके अब तक 1.6 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 40 हजार से ज्यादा लाइक्स और 29 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. 5 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है. लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

एक यूजर ने लिखा, ‘हे भगवान, यह वीडियो कितना फनी है.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बहुत ही प्यारा वीडियो’ तो वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, ‘यह बहुत ही मजेदार वीडियो है.’

यह पहली बार नहीं है जब मिस्टर नायर और ज़ो ने दर्शकों को अपनी युगल गीतों से नवाज़ा है. इस साल की शुरुआत में, उनके एक और वीडियो ने कई लोगों को खुश कर दिया था.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here