Manisha Koirala Plantes Fruit Trees With Mother Actress Shares Photos On Internet – मनीषा कोइराला ने मां के साथ मिलकर लगाए थे पेड़, अब फलों से यूं लदे हुए आए नजर

24
मनीषा कोइराला ने मां के साथ मिलकर लगाए थे पेड़, अब फलों से यूं लदे हुए आए नजर- देखें Photos

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) द्वारा लगाए पेड़ फलों से लदे आए नजर

खास बातें

  • मनीषा कोइराला ने शेयर की अपने बगीचे की तस्वीर
  • मां के साथ मिलकर एक्ट्रेस ने लगाए थे पेड़
  • फलों से लदे नजर आए एक्ट्रेस द्वारा लगाए पेड़

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर करने के साथ-साथ समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. मनीषा ने हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें पेड़ों पर फल लदे दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि ये पेड़ उन्होंने अपनी मां के साथ मिलकर लगाए थे. खास बात तो यह है कि अब सभी पेड़ पूरी तरह से फलों से लदे हुए हैं. एक्ट्रेस द्वारा साझा की गई ये तस्वीरें सबका खूब ध्यान खींच रही हैं. 

यह भी पढ़ें

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने अपने ट्विटर हैंडल से आम और अमरूद के पेड़ों की फोटो शेयर की. जहां एक फोटो में आम गुच्छों में लटकते हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं बाकी फोटो में पेड़ों पर अमरूद लदे हुए दिख रहे हैं. इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “फलों वाले पेड़, जिसे मैंने और मां ने लगाए थे.” इसके अलावा एक्ट्रेस ने एवोकाडो के पेड़ की भी तस्वीर साझा की, जिसपर फल लटके हुए नजर आ रहे थे. एक्ट्रेस की इन फोटो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

बता दें कि मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) नेपाली एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में भी जबरदस्त पहचान बनाई. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘सौदागर’ से डेब्यू किया था और उनका सॉन्ग ‘ईलू ईलू’ खूब लोकप्रिय भी हुआ था. सलमान के साथ उनकी फिल्म ‘खामोशी’ को भी खूब पसंद किया गया था. मनीषा कोइराला ने कैंसर से लंबी जंग लड़ी है, और उसे हराने में सफल भी रही हैं. मनीषा कोइराला को नेपाल सरकार द्वारा ऑर्डर ऑफ गोरखा दक्षिण बहू से भी सम्मानित किया जा चुा है, जो कि देश का दूसरा सबसे ऊंचा सम्मान माना जाता है. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here