Man Returns stolen Sanitiser after Caught on CCTV camera Video Goes Viral

23

लुंगी में खाली बोतल लेकर सैनिटाइज़र चुराने आया शख्स, CCTV कैमरे को देखते ही किया ऐसा... देखें Video

Viral Video: लुंगी में खाली बोतल लेकर सैनिटाइज़र चुराने आया शख्स, CCTV कैमरे को देखते ही किया ऐसा…

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के चलते सैनिटाइज़र (Sanitiser) को रखना लोगों की जरूरत पड़ गई है. सैनिटाइज़र चोरी होने की भी खबरें आ रही हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां एक शख्स सैनिटाइज़र चुराने (Man Steals Sanitiser) की कोशिश करता दिख रहा है. सैनिटाइज़र चुराने के बाद जैसे ही उसकी नजर वहां लगे सीसीटीवी पर पड़ती है तो वो तुरंत वापिस बॉटल में डाल देता है.

यह भी पढ़ें

यह क्लिप, जो अब वायरल हो गई है, एक फेसबुक पेज ‘कोंडोट्टी अबू’ द्वारा साझा की गई है. जिसमें एक व्यक्ति पहली मंजिल की बालकनी पर खड़ा था और फोन पर बात कर रहा था. कुछ ही देर बाद वहां रखी सैनिटाइज़र की बोतल को खोलता है और लुंगी के अंदर से खाली बोतल निकालता है और उसमें भरने लगता है.

उसको लग रहा था कि कोई उसको नहीं देख रहा होगा. लेकिन तभी उसकी नजर सीसीटीवी कैमरा पर पढ़ती है. देखते ही वो मास्क पहनता है और सैनिटाइज़र को वापिस डाल देता है और कैमरे को दूर से दिखाता है कि उसने पूरा सैनिटाइज़र बोतल में डाल दिया है.

देखें Viral Video:

इस वीडियो को 7 अगस्त को शेयर किया गया था, जिसके अब तक करीब 6 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा शेयर्स और 8 हजार से ज्यादा रिएक्शन्स मिल चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा है. 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here