LJP की बिहार संसदीय बोर्ड की बैठक खत्म, 94 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है पार्टी – Bihar state parliamentary board president said ljp is ready to contest 94 seats

21
  • गुरुवार को हुई LJP के बिहार संसदीय बोर्ड की बैठक
  • बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट के बारे में बताएगी पार्टी

लोक जनशक्ति पार्टी की बिहार संसदीय बोर्ड की बैठक गुरुवार को पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान के नई दिल्ली स्थित आवास पर हुई. इस दौरान प्रदेश संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष राजू तिवारी ने 94 विधानसभाओं की बूथ लिस्ट को जमा किया. उन्होंने कहा कि पार्टी पूरी तरीके से इन 94 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है.

बैठक में राजू तिवारी ने कहा कि जल्द अन्य 149 सीटों के बूथ लिस्ट जमा किए जाएंगे. सभी बूथ एजेंट से प्रदेश संसदीय बोर्ड बैठक करके पार्टी के विचारों से अवगत कराएगी और उन्हें पार्टी की शपथ दिलाकर बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट के बारे में बताएगी.

बैठक में राजू तिवारी ने कहा कि सभी प्रत्याशी चिराग पासवान के हर फैसले के साथ हैं. हर स्थिति के लिए प्रत्याशियों ने तैयारी कर रखी है. चिराग पासवान ने कहा कि वो खुद सभी बूथ एजेंट से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करेंगे.

LJP में निर्णय लेने का अधिकार चिराग को, अब मेरा भी बस नहीं चलताः रामविलास पासवान

अगर किसी ने भी बोगस लिस्ट बनाई होगी तो पार्टी कार्रवाई करेगी, यह फैसला भी सर्वसहमति से पारित हुआ. बैठक में कोरोना संक्रमण, बाढ़, कॉमन मिनीमम प्रोग्राम, चुनाव की तारीख और सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले पर भी चर्चा हुई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here