Lioness Stand In Front Of Safari Jeep And Roars In Gir Gujarat Video Goes Viral

20

अचानक गाड़ी के सामने आकर खड़ी हो गई शेरनी, दहाड़ सुन कांप उठे लोग... देखें Video

Viral Video: अचानक गाड़ी के सामने आकर खड़ी हो गई शेरनी, दहाड़ सुन कांप उठे लोग…

गुजरात (Gujarat) के गिर (Gir Forest) में कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. गिर जंगल में गाड़ी घूम रही थी, तभी एक शेरनी (Lioness) गाड़ी के सामने आ खड़ी हुई और दहाड़ मारने लगी. उसकी दहाड़ की आवाज सुन, गाड़ी में बैठे लोग घबरा गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस गाड़ी में इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण अंगुसामी भी थे. उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए अपने अनुभव साझा किए. 

यह भी पढ़ें

वीडियो में देखा जा सकता है कि गाड़ी के सामने शेरनी खड़ी है और इधर-उधर देख रही है. वो अचानक दहाड़ मारती है. फिर वापिस अपने रास्ते की ओर निकल जाती है. गाड़ी में मौजूद लोग, शांति से बैठे रहते हैं और उसकी रिकॉर्डिंग करने लगते हैं.

प्रवीण ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”शेरनी के साथ मेरी पहली अविस्मरणीय मुठभेड़. मैं जिस गाड़ी पर था, उससे 5 फीट दूरी पर यह शेरनी थी. ड्राइवर ने बताया कि घबराने की कोई बात नहीं है, क्योंकि वे सामाजिक हैं और मालदीर नामक जनजाति गिर के अंदर सद्भाव में रहती है. “जंगल का राजा,” वास्तव में घास के मैदान और मैदानों में रहता है.”

देखें Video:

प्रवीण अंगुसामी ने इस वीडियो को 10 अगस्त की सुबह शेयर किया है. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. जिस तरह शेरनी ने बिना किसी को नुकसान पहुंचाए, शांति से वहां से निकल गई. लोगों को यह चीज शेरनी की बहुत पसंद आई. अक्सर देखा जाता है कि शेर अपने इलाके में जिस को भी देखता है, वो हमला करने की कोशिश करता है. लेकिन यहां ऐसा कुछ भी नहीं हुआ.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here