Lightning Struck Behind the Famous Statue of Liberty in New York Video Goes Viral

8

लड़का कर रहा था रिकॉर्डिंग, तभी स्टेच्यू ऑफ लिबर्टी के पीछे गिरी बिजली... 40 लाख बार देखा गया Video

Viral Video: लड़का कर रहा था रिकॉर्डिंग, तभी स्टेच्यू ऑफ लिबर्टी के पीछे गिरी बिजली…

ट्विटर (Twitter) पर एक शानदार वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. इसने उस क्षण को कैद किया जब न्यूयॉर्क (New York) में प्रसिद्ध स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी (Statue of Liberty) के पीछे बिजली गिरी. इसे माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर मिकी सी नाम के एक उपयोगकर्ता द्वारा पोस्ट किया गया था. 21 सेकंड का फुटेज सटीक क्षणों को दिखाता है जब बिजली ने प्रसिद्ध प्रतिमा के पीछे झटका दिया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें

काले बादल घिरे हुए थे. शख्स स्टेच्यू ऑफ लिबर्टी की रिकॉर्डिंग कर रहा था. तभी बिजली स्टेच्यू के पीछे गिरी. बिजली एक बार नहीं, बल्कि चार बार गिरी. पीछे से आ रहीं बादलों की गड़गड़ाहट की आवाज इस वीडियो को और ड्रमैटिक बना रहा था. 

मिकी सी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ये सबसे बेस्ट वीडियो है, जो मैंने कैप्चर किया है.’ 

वीडियो में देखें स्टनिंग मोमेंट जब स्टेच्यू ऑफ लिबर्टी के पीछे गिरी बिजली…

बिजली के हमलों से बहुत सारे लोग डर सकते हैं. कभी-कभी यह गर्जन वाली गड़गड़ाहट की आवाज़ के साथ होता है जो किसी को भी भयभीत कर सकता है. हालांकि, फोटोग्राफर्स के लिए यह सबसे खूबसूरत पल होता है.

इसी वजह से स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी का वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो गया. इस वीडियो को 23 जुलाई को पोस्ट किया गया है. जिसके अब तक 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 1 लाख से ज्यादा लाइक्स और 37 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. 2 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर चुके हैं. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here