Leopard Try To Attack Cows In Devprayag CCTV Video Is Going Viral

9

सड़क पर आते ही गाय के झुंड के पीछे भागा तेंदुआ और फिर... CCTV में कैद हुआ Shocking Video

सड़क पर आया तेंदुआ, तो देखते ही भागने लगीं गाय, CCTV में कैद हुआ Shocking Video

उत्तराखंड (Uttarakhand) के देवप्रयाग (Devprayag) में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक तेंदुआ सड़क पर आ गया और उसने गाय के झुंड पर अटैक (Leopard Try To Attack Cows) करने की कोशिश की. लेकिन समय रहते गाय भाग निकलीं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर वैभव सिंह ने शेयर किया है. तेंदुआ रात के समय करीब 1 बजे आया था, उस वक्त वहां कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था. ऐसे में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ. 

यह भी पढ़ें

देवप्रयाग के पुलिस स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे ने इस घटना को रिकॉर्ड कर लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस स्टेशन के सामने गाय का झुंड और बाकी जानवर बैठे थे. जैसे ही तेंदुआ आया तो सभी भाग निकले. सड़क पर हलचल होते देख एक पुलिसकर्मी बाहर निकला तो उसको सड़क पर तेंदुआ नजर आया. वो तुरंत अंदर भागा. 

तेंदुआ कुछ समय तक पुलिस स्टेशन के आस-पास मंडराता रहा और फिर वहां से निकल गया. सीसीटीवी वीडियो में टाइम स्टेम्प नजर आ रहा है. उसके मुताबिक, यह घटना 23 जुलाई की है. करीब 1 बजे तेंदुआ पुलिस स्टेशन के बाहर आया था.

देखें CCTV Video:

इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा ने भी शेयर किया है. उनके द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो के अब तक हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही कई लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी शॉकिंग लगा. उन्होंने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here