leopard entered a house attacked and killed a dog video goes viral

35

Video: घर में दबे पांव घुसा तेंदुआ, पल भर में कुत्ते को जबड़े में दबाकर बिजली की रफ्तार से निकल गया

घर में अचानक घुस आया तेंदुआ… देखें Video

कुत्ता का शिकार करते हुए तेंदुआ (Leopard Attack Dog) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि तेंदुआ आधी रात के वक्त घर के अंदर चुपके से घुस आता है और फिर धीर से बाहर निकलता है. तेंदुए की आहट देखकर घर का कुत्ता जैसे ही बालकनी में आकर भौंकने लगता है. तभी तंदुआ पीछे से आकर झपटा मारते हुए जबड़े से कुत्ते का गला पकड़कर उसे जंगल के तरफ लेकर दौड़ जाता है. आपको बता दें कि कुत्ते का शिकार करते हुए तेंदुआ का यह वीडियो बेहद भयानक है. यह वीडियो देखने के बाद आप एक पल के लिए जरूर डर जाएंगे. 

 

यह भी पढ़ें

आपको बता दें कि इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, उत्तराखंड के तालीतल के एक घर में देर रात बालकनी के रास्ते तेंदुआ घर में घुस आता है और फिर घर के कुत्ते पर हमला करते हुए उसका शिकार करता है. आपको बता दें कि यह वीडियो शेयर होने के बाद से ही वायरल हो रहा है. जहां तक इस वीडियो की बात करें तो आप इसमें साफ देख सकते हैं कि किस तरह से तेंदुआ घर के अंदर घुस आता है और बड़ी ही चालाकी से कुत्ते के घर के बाहर निकालकर उसका शिकार करता है. सिर्फ इतना ही नहीं जिस तरह से तेंदुआ कुत्ते को झपटा मारते हए और उसे पकड़कर जंगल के तरफ दौड़ लगाता है. यह देखकर आपके रोंगटे जरूर खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेंदुआ जिस तरह से कुत्ते का शिकार करते हुए दौड़ लगता है उसे देखकर घर का मालिक भी हैरान होकर देखने लगता है और वह अपने कुत्ते की जान भी नहीं बचा पाता. 

आपको बता दें कि यह वीडियो कुछ देर पहले ही शेयर किया गया है लेकिन कुछ घंटे के अंदर ही इसका व्यूज 35 हजार से पार पहुंच चुका है. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर 200 से ज्यादा रिट्वीट और 1 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो पर लोग कुत्ते को लेकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, बेचारा कुत्ता.. अपनी मालिक की जान बचाने की खातिर खुद की जान जोखिम में डाल दी और मारा गया. वहीं एक दूसर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, तेंदुए ने बेहद चालाकी के साथ कुत्ते का शिकार किया है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here