Lego Piece Stuck In New Zealand Boy’s Nose For Two Years – OMG: 2 साल पहले बच्चे के नाक में फंसा lego piece,अब छींक के साथ निकला बाहर !

26

2 साल पहले बच्चे ने खेल-खेल में अपनी नाक में एक लेगो पीस (lego piece) डाला था जो अंदर चला गया था। इस घटना के बाद उसके माता-पिता उसे डॉक्टर के पास लेकर गए लेकिन डॉक्टर उस पीस को नाक के अंदर नहीं ढ़ूढ़ पाए।

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड (New zealand) के रहने वाली सात वर्षीय समीर अनवर (Sameer Anwar) की नाक में 2 साल पहले एक लेगो पीस (lego piece) फंस गया था। बच्चे ने खेल-खेल में अपनी नाक में एक लेगो पीस डाला था जो अंदर चला गया था। इस घटना के बाद उसके माता-पिता उसे डॉक्टर के पास लेकर गए लेकिन डॉक्टर उस पीस को नाक के अंदर नहीं ढ़ूढ़ पाए।

OMG: बेटे के लिए शख्स ने छत पर बना दिया Eiffel Tower, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान !

इसके बाद समीर (Sameer Anwar) का X-Ray किया गया लेकिन इसमें में उस लेगो पीस का पता नहीं चल सका। खोज बीन करने के बाद डॉक्टर ने कहा कि शायद वे आहार नली के रास्ते पेट में और भी बाहर निकल गया होगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ था।

121212222.jpg

रिपोर्ट के मुताबिक 16 अगस्त की रात में समीर (Sameer Anwar) ने अपने परिवार के साथ बाहर खाना खाने गया था। इसी दौरान वे केक खाने से पहले उसे सूंघने लगा, तभी उसकी नाक में तेज दर्द हुआ। लेकिन उसके माता-पिता को लगा कि उसने केक का हिस्सा नाक से अंदर खींच लिया है और समीर से नाक से प्रेशर देकर सांस बाहर निकालने को कहा।

आमिर खान की तुर्की राष्ट्रपति की पत्नी से मुलाकात पर क्यों मच रहा है बवाल ?

Daily Mail के मुताबिक, समीर ने इन दो सालों में कभी किसी तरह की शिकायत नहीं की। ना ही उसे कभी नाक में दर्द नहीं हुआ. न ही उसे सांस लेने में कोई तकलीफ थी। इसलिए उसके माता-पिता को लगता था कि वो लेगो पीस (lego piece) बाहर आ चुका था लेकिन अब इसे बाहर देख सब हैरान थे।











Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here