Kurta Pajama Song Release Shehnaaz Gill Tony Kakkar Swag Winning Heart On Internet

17
Kurta Pajama Song Release: शहनाज गिल और टोनी कक्कड़ के स्वैग ने मचाया धमाल, एक घंटे में व्यूज लाखों के पार

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का ‘कुर्ता पजामा’ (Kurta Pajama) हुआ रिलीज

खास बातें

  • शहनाज गिल और टोनी कक्कड़ का गाना ‘कुर्ता पजामा’ हुआ रिलीज
  • शहनाज और टोनी के स्वैग ने मचाया धमाल
  • ‘कुर्ता पजामा’ सॉन्ग पर व्यूज लाखों के पार

नई दिल्‍ली:

पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और मशहूर सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का सॉन्ग ‘कुर्ता पजामा’ (Kurta Pajama Song) रिलीज हो गया है. गाने ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल भी मचाकर रख दिया है. इस बात का अंदाजा ‘कुर्ता पजामा’ (Kurta Pajama) को यू-ट्यूब पर मिले व्यूज देखकर लगाया जा सकता है. दरअसल, शहनाज गिल और टोनी कक्कड़ के सॉन्ग कुर्ता पजामा पर अब तक 4 लाख 90 हजार व्यूज आ चुके हैं, साथ ही फैंस उनके गाने को लेकर खूब तारीफ भी कर रहे हैं. इस गाने में टोनी कक्कड़ और शहनाज गिल का अंदाज और उनकी केमिस्ट्री भी देखने लायक है. 

यह भी पढ़ें

‘कुर्ता पजामा’ (Kurta Pajama) सॉन्ग में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का स्वैग देखने लायक है. ब्लेक ड्रेस में एक्ट्रेस का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. इसके साथ ही टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) भी अपने अंदाज से गाने में धूम मचाते हुए नजर आ रहे हैं. कुर्ता पजामा को गाने के साथ इसके लीरिक्स और म्यूजिक जहां टोनी कक्कड़ ने दिये हैं तो वहीं, इसे प्रोड्यूस अंशुल गर्ग ने किया है. इसके साथ ही गाने की कोरियोग्राफी और डायरेक्टर राहुल शेट्टी ने की थी. इस गाने के बारे में बात करते हुए राहुल शेट्टी ने कहा था कि सॉन्ग की शूटिंग केवल 8 घंटे में ही पूरी हो गई थी. 

बता दें, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. लेकिन बिग बॉस 13 में आने के बाद शहनाज गिल की लोकप्रियता में चार चांद लग गए थे. घर में रहते हुए शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ गई थी कि उनका हैशटैग अकसर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता था. हाल ही में जस्सी गिल के साथ उनका नया सॉन्ग ‘कह गई सॉरी (Keh Gayi Sorry)’ रिलीज हुआ है. वहीं, टोनी कक्कड़ की बात करें तो अपने गानों से हमेशा धमाल मचाते आए हैं. 

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here