Kumkum Bhagya Set On Fire Because Of Short Circuit Shriti Jha Shabir Ahluwalia Video Viral – कुमकुम भाग्य के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचे सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया

48
'कुमकुम भाग्य' के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचे सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया- देखें Video

‘कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)’ के सेट पर हुआ बड़ा हादसा

खास बातें

  • ‘कुमकुम भाग्य’ के सेट पर लगी आग
  • सेट पर मची अफरा-तफरी
  • बाल-बाल बचे सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया

नई दिल्ली:

टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)’ के सेट पर शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, शो के सेट पर आग लग गई. बालाजी टेलीफिल्म्स के प्रोडक्शन हाउस में बन रहे इस सीरियल की शूटिंग कोरोनावायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के कारण कुछ ही दिनों पहले दोबारा शुरू हुई थी. शो की शूटिंग मुंबई के साकी नाका के किलिक निक्सन में हो रही थी. हालांकि, इस हादसे में किसी को को नुकसान नहीं हुआ, लेकिन शो के लीड कलाकार शब्बीर अहलूवालिया (Shabir Ahluwalia) और सृति झा (Sriti Jha) इस आगजनी में बाल-बाल बच गए. जिस समय ‘कुमकुम भाग्य’ के सेट पर आग लगी, उस समय वहां पर शूटिंग चल रही थी. 

यह भी पढ़ें


‘कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)’ के सेट पर लगी इस आग का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सीरियल की कास्ट और क्रू मेंबर्स इधर-उधर भागते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर शब्बीर अहलूवालिया भी सेट से निकलते नजर आ रहे हैं. वीडियो को एक्टर के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया है.

‘कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)’ के सेट का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया कर रहे हैं.  सेट पर लगी इस आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. फारय ब्रिगेड की गाड़ी और पुलिस समय रहते घटनास्थल पर पहुंच गए. हालांकि, अभी तक इसको लेकर शो की कास्ट का कोई रिेएक्शन नहीं आया है. वहीं, बता दें, कुछ ही दिन पहले ‘कसौटी जिंदगी की’ के सेट पर कोरोना संक्रमण पाए जाने के बाद हाल ही में किलिक निक्सन स्टूडियो को बंद कर दिया गया था. तीन दिन तक स्टूडियो को बंद रखे जाने के बाद इसे हाल ही में खोला गया था.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here