Kid Imitating Jasprit Bumrah Bowling Style On Roadside Cricketer Reacts Video Goes Viral

19

सड़क किनारे बच्चे ने की जसप्रीत बुमराह जैसी बॉलिंग, क्रिकेटर ने दिया ऐसा रिएक्शन... देखें Video

Viral Video: सड़क किनारे बच्चे ने की जसप्रीत बुमराह जैसी बॉलिंग, क्रिकेटर ने दिया ऐसा रिएक्शन…

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) अपने एक्शन और तेजी गेंदबाजी के लिए फेमस हैं. कई नए बॉलर्स के लिए वो प्रेरणा हैं. दुनिया भर के बच्चे जसप्रीत बुमराह की अनूठी गेंदबाजी की नकल (Jasprit Bumrah Bowling Style) करने की कोशिश करते हैं. भारत, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बच्चे भारत के सुपरस्टार के एक्शन करने से वायरल हुए. 

यह भी पढ़ें

पिछले साल जसप्रीत बुमराह ने अपनी गेंदबाजी शैली की नकल करते हुए एक ऑस्ट्रेलियाई लड़के की एक क्लिप देखने के बाद रिएक्ट किया था. बुधवार को जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की जैसी गेंदबाजी कर रहे बच्चे (Kid Imitating Jasprit Bumrah Bowling Style) का वीडियो सामने आया. जिसको देखकर जसप्रीत बुमराह हैरान रह गए. उन्होंने बच्चे की तारीफ की. वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

बच्चे का बॉलिंग एक्शन बुमराह की गेंदबाजी से इतना मिलता-जुलता था कि वो खुद देखकर हैरान रह गए. उनको इंटरनेट पर बच्चे का वीडियो दिखा और रिएक्ट किया. उन्होंने बच्चे को प्रोत्साहन दिया और ट्वीट को रि-ट्वीट किया. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा सड़क किनारे खड़ा है और जसप्रीत बुमराह के एक्शन की कॉपी करते हुए बॉलिंग कर रहा है. 5 सेकंड का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जसप्रीत बुमराह ने लिखा, ‘बच्चे का भविष्य उज्ज्वल दिखता है. लगे रहो.’

देखें Video:

इस वीडियो को 11 अगस्त को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 9 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा रि-ट्वीट और कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

जसप्रीत बुमराह यकीनन दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑल-फॉर्मेट गेंदबाज हैं. 2016 में उन्होंने वाइट बॉल क्रिकेट से शुरुआत की थी. जसप्रीत बुमराह ने टेस्ट में भी खुद को साबित करने में देर नहीं लगाई. उन्होंने 2018 में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया और शानदार परफॉर्म किया. अब तक, वह दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और वेस्ट इंडीज में पांच विकेट झटक चुके हैं. उनके नाम टेस्ट हैट्रिक भी है जो वेस्ट इंडीज में आई थी.

अगले महीने आईपीएल के शुरू होने पर राइट-आर्म पेसर जल्द ही एक्शन में दिखेंगे. भारत में खतरनाक कोरोनावायरस स्थिति के कारण आईपीएल का 13वां सीजन पूरी तरह से संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा. टूर्नामेंट 19 सितंबर को शुरू होगा जबकि फाइनल 10 नवंबर को होना है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here