Kartik Aaryan Release Koki Poochega Episode Actor Concern About Depression And Mental Illness

9
Koki Poochega Episode 7: कार्तिक आर्यन ने डॉक्टर से पूछा 'क्या बियर से डिप्रेशन दूर होता है', मिला ये जवाब

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कोकू पूछेगा एपिसोड में की डिप्रेशन पर बात

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन ने पूछा क्या बियर से डिप्रेशन दूर होता है
  • एक्टर को डॉक्टर ने बताया डिप्रेशन का सही इलाज
  • कार्तिक आर्यन ने रिलीज किया कोकी पूछेगा एपिसोड 7

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने इंटरनेट-ब्रेकिंग चैट शो कोकी पूछेगा का नया एपिसोड जारी किया है. इस एपिसोड में कार्तिक आर्यन ने मनोचिकित्सक डॉ गीता जयराम के साथ मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों पर बड़ी गहन बात की है. कार्तिक ने अपने शो में जॉन हॉपकिंस अस्पताल, बाल्टीमोर से मनोचिकित्सक डॉ. गीता जयराम का इंटरव्यू लिया. इसकी एक झलक कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भी शेयर की है, जो सबका खूब ध्यान खींच रही है. बता दें कि कार्तिक ने पिछले एपिसोडस में एक डॉक्टर से एक रिपोर्टर तक विभिन्न क्षेत्रों के कई फ्रंटलाइनरों का इंटरव्यू किया है और घातक वायरस के बारे में जागरूकता फैलाई है.

यह भी पढ़ें

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने एपिसोड की शुरुआत यह कह कर की किअवेयरनेस में बुरा है क्या (जागरूकता फैलाने में कुछ भी गलत नहीं है). वे मानसिक स्वास्थ्य के महत्व का संक्षिप्त परिचय देते हैं. इसके बाद उन्होंने विशेषज्ञ डॉ गीता जयराम से मिलवाया और उन्हें आगाह किया कि वे डी शब्द ( डिप्रेशन शब्द का हवाला देते हुए) का उपयोग न करें बल्कि इसे देवदास कहें. कार्तिक ने अतिथि-मनोचिकित्सक से सवाल पूछा कि डिप्रेशन में होने के वास्तविक संकेत क्या हैं? यह जानने के लिए, क्या शराब डिप्रेशन के लिए एक वास्तविक इलाज है ? यहां तक कि डिप्रेशन और आत्महत्या सह-संबंधित हैं?

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इन संवेदनशील प्रश्नों को न केवल अपनी समझ के लिए बल्कि यह सुनिश्चित करने के लिए भी पूछा कि जो दर्शक इसे देख रहे हैं वे इसके बारे में जागरूक हों सकें. कार्तिक आर्यन निश्चित रूप से इस एपिसोड के साथ सभी को शिक्षित कर हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही भूल भुलैया 2 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here