Karnataka Woman Dressed In Saree Capturing A Snake Video Is Going Viral – घर में छिपा बैठा था सांप, साड़ी पहनकर शादी में जा रही महिला ने दबोचा और फिर

18

घर में छिपा बैठा था सांप, साड़ी पहनकर शादी में जा रही महिला ने दबोचा और फिर - देखें Video

Viral Video: घर में छिपा था सांप, साड़ी पहनकर शादी में जा रही महिला ने दबोचा और फिर…

साड़ी पहनी एक महिला ने बड़े ही शानदार तरीके से घर में छिपे सांप (Snake Rescue In A Saree) को पकड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं. महिला की पहचान निर्जरा चिट्टी के रूप में हुई है. वो कर्नाटक की रहने वाली हैं और स्नेक रेस्कूयर हैं. महिला ने बड़ी ही शांति से सांप को पकड़ा और वहां खड़े लोग उनको देखते रहे और मोबाइल पर शूट करने लगे. 

यह भी पढ़ें

दुर्लभ कोबरा सांप को पिछले साल फिल्माया गया था, यह वीडियो ट्विटर पर तीन दिन पहले पोस्ट किया गया और फिर वायरल हो गया. 2 मिनट के भी कम के वीडियो में चिट्टी साड़ी में नजर आ रही हैं, जो इस तरह के काम के लिए यह ड्रेस कम्फर्टलेबल नहीं है, कम से कम सांप को पकड़ने के मामले में. 

वीडियो में, चिट्टी को एक अलमारी के पीछे से विषैले सांप को पकड़ने के लिए एक छड़ी का उपयोग करते हुए देखा गया और फिर उसे उठा लिया गया. उन्हें यह कहते हुए भी सुना गया कि वह एक समारोह के लिए तैयार थी और आने से पहले वह साड़ी बदल नहीं सकती थीं. वह कहती हैं, ‘लेकिन मुझे साड़ी की वजह से यह हैंडिल करने को नहीं हो रहा है.’ उन्होंने बताया कि इस पहनावे के कारण सांप को पकड़ना काफी मुश्किल हो गया. 

क्लिप को साझा करने वाले ट्विटर उपयोगकर्ता ने शुरुआत में सांप पकड़ने वाले की पहचान विराट भगिनी के रूप में की थी. उसने बाद में स्पष्ट किया कि वीडियो में वास्तव में निर्जरा चित्ती थीं. ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया, ‘स्नेक कैचर विराट भगिनी शादी के लिए तैयार थीं, तभी उनको घर में सांप को पकड़ने के लिए बुलाया गया. उन्होंने बिना किसी उपकरण के सांप को पकड़ा.’ फिर उन्होंने लिखा, ‘मेरे दोस्त ने बताया है कि यह निर्जरा टिट्टी हैं.’

देखें Video:

इस वीडियो को 12 सितंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 4.5 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 9 हजार से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आया और उन्होंने स्नेक कैचर की खूब तारीफ की.

स्नेक रैस्क्यू पिछले साल अप्रैल में हुआ था, निर्जरा चिट्टी और उनके पति आनंद ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो को साझा किया था. उन्होंने लिखा, ‘निर्जरा को एक शादी समारोह में शामिल होना था, लेकिन बीच में उसे एक बचाव कॉल आया था, इसलिए वह तुरंत बचाव के लिए गई और इस कोबरा को बचाया.’ सांप की पहचान एक भारतीय स्पेकटैकल्ड कोबरा के रूप में हुई.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here