Kareena Kapoor Fevicol Song BTS Video Viral On Internet Actress Says What Is The Meaning Of That – करीना कपूर का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, फेविकोल गाने की लाइन को लेकर पूछा

8
करीना कपूर का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, 'फेविकोल' गाने की लाइन को लेकर पूछा- इसका मतलब क्या है?

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • ‘फेविकोल’ गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपने फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लॉकडाउन के दौरान एक्ट्रेस के वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor Video)  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो करीना कपूर के स्पेशल सॉन्ग ‘फेविकोल (Fevicol)’ के शूटिंग के दौरान का है. इस थ्रोबैक वीडियो में करीना कपूर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. हालांकि, जैसे ही गाना बंद होता है, तो वह कहती हैं कि यह क्या है?

यह भी पढ़ें

दरअसल, एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ‘फेविकोल (Fevicol)’ के लिरिक्स को लेकर काफी कंफ्यूज हैं, इसलिए ही तो वह वीडियो में पूछ रही हैं कि इसका मतलब क्या है? वीडियो में करीना कपूर ‘माई जिपसी विद साइरन तैयार’ लाइन पर एक्सप्रेशन दे रही हैं, लेकिन जैसे ही यह गाना बंद होता है, तो एक्ट्रेस कहती हैं, “इसका मतलब क्या है?” करीना कपूर का यह पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फैन फॉलोइंग इस हद तक है कि इंस्टाग्राम पर आते ही उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में हो गई. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी साझा करती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं. आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस ‘अंग्रेजी मीडियम’ में भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने मशहूर एक्टर इरफान खान के साथ अहम भूमिका अदा की थी. 


 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here