Kapil Sharma Starts Preparation For Upcoming Episode Bharti Singh Kiku Sharda Sumona Chakraborty

8
भारती, कृष्णा, कीकू और सुमोना ने की The Kapil Sharma Show शुरू करने की मांग, तभी झाड़ू लेकर आए कॉमेडियन और फिर...

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो के सेट पर लेकर आए झाड़ू और फिर…

खास बातें

  • भारती, कीकू, कृष्णा और सुमोना कर रहे थे शो शुरू करने की मांग
  • कपिल शर्मा लेकर आए झाड़ू और फिर…
  • ‘द कपिल शर्मा शो’ का प्रोमो हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण सभी टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी. लॉकडाउन के दौरान दर्शकों ने ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के मजेदार एपिसोड को भी काफी मिस किया. लेकिन खास बात तो यह है कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अब शो की पूरी टीम के साथ वापस लौटने की तैयारी कर रहे हैं. हाल ही में शो का प्रोमो भी रिलीज हुआ है, जो ‘द कपिल शर्मा शो’ के फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है. इस प्रोमो में कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, लॉकडाउन के बाद अपकमिंग एपिसोड के पहले सेलिब्रिटी गेस्ट का खुलासा हो गया है, जिसकी जानकारी खुद कपिल शर्मा ने इंटरव्यू में दी थी. 

यह भी पढ़ें

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के इस प्रोमो में नजर आ रहा है कि सपना यानी कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek), बच्चा यादव यानी कीकू शारदा (Kiku Sharda), भारती सिंह (Bharti Singh) और सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakraborti) शो को शुरू करने के लिए आंदोलन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. तभी कपिल शर्मा आते हैं और स्टेज पर झाड़ू लगाना शुरू कर देते हैं. इसके बाद कीकू शारदा, कपिल शर्मा से शो को दोबारा शुरू करवाने की बात करते हैं. साथ ही कहते हैं, “बैठे-बैठे मेरा पेट निकल आया है.” इस पर कपिल शर्मा ने कहा कि थोड़े दिन और बैठो, सूंड और पूंछ भी निकल आएगी. कीकू शारदा के बाद कृष्णा और भारती सिंह ने भी कपिल शर्मा से शो को शुरू करवाने का अनुरोध किया.

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के प्रोमो कपिल शर्मा (Kapil Sharma), भारती सिंह (Bharti Singh) से जुड़े भी राज खोलते हुए दिखाई दिए. कपिल शर्मा ने कहा कि वैसे तो क्लियर हो ही गया है, लेकिन फिर भी बता दूं कि हर्ष ही नौकर है. इसपर कृष्णा अभिषेक ने भारती सिंह को कहा कि शर्म नहीं आती पति को नौकर बनाते हुए. कृष्णा के सवालों का जवाब देते हुए भारती सिंह ने कहा, “तो नौकर को पति बनाती तो ज्यादा शर्म आती.” वहीं, इसके अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो कपिल शर्मा ने यह कनफर्म किया है कि एक्टर सोनू सूद द कपिल शर्मा शो के पहले गेस्ट होंगे. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here